अमरावतीविदर्भ

बडनेरा में साप्ताहिक बाजार शुरु करें

नागरिकों ने की मांग : शिवाजी चौक परिसर में दिन भर रहता है यातायात जाम

प्रतिनिधि/दि.२१

बडनेरा – कोरोना वायरस के चलते यहां जिले भर में सभी जगह के साप्ताहिक बाजार बंद करने के आदेश जिलाधीश ने दे रखे हैं. फलस्वरुप नई बस्ती में शिवाजी चौक में बीच सडक पर सब्जी व फलों की गाडियां अथवा फुटपाथ पर सैकडों दूकानें लगने से इस प्रमुख मार्ग पर यातायात जाम की समस्या का सामना करना पड रहा है. शिवाजी चौक से लेकर जयस्तंभ चौक तक सडक किनारे गाडियां व फुटपाथ पर दूकानें लगाए जाने के कारण सर्वाधिक असुविधा महिलाओं को झेलनी पड रही है. शनिवार से गणेशोत्सव आरंभ हो रहा है. जिससे बडनेरा नई बस्ती का साप्ताहिक बाजार शुरु करने की मांग नागरिक कर रहे हैं. यह साप्ताहिक बाजार शुरु हो जाने पर शिवाजी चौक से जयस्तंभ चौक तक सडक किनारे अतिक्रमण हटाकर यह मुख्य मार्ग यातायात के लिये खुला किया जा सकता है. क्योंकि इस मुख्य मार्ग पर बडी-बडी दूकानों में आने वाले ग्राहक भी इस अतिक्रमण से परेशान होकर यहां आने से कतराते है.

  • जिसके करण इस क्षेत्र का व्यापार-कारोबार प्रभावित हो रहा है. व्यापारियों ने मनपा आयुक्त से दखल लेकर सडक किनारे बढते अतिक्रमण से हमेशा के लिए मुक्ति दिलाने का आवाहन किया है.

आयुक्त को दिया निवेदन

बडनेरा की नगर सेविका अर्चना धामने ने इस बारे में मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे को निवेदन दिया है. क्षेत्र की परेशानियों को दूर करने दोबारा साप्ताहिक बाजार शुरु करने की गुहार लगाई है. धामने ने इस निवेदन में इन सभी बातों का मुख्य रुप से उल्लेख किया है.

Related Articles

Back to top button