अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

स्टेट ब्रोकर हाजी इरफान ने भरा राकांपा का फॉर्म

वहीद खान के नेतृत्व में पहुंचे पुणे

* अमरावती से मांगी उम्मीदवारी
अमरावती /दि. 10- पश्चिमी क्षेत्र के जानेमाने एवं युवा कार्यकर्ता स्टेट ब्रोकर हाजी इरफान ने अमरावती विधानसभा हेतु राकांपा शरद पवार गट से उम्मीदवारी मांगी है. अल्पसंख्यक विभाग शहर अध्यक्ष वहीद खान के नेतृत्व में पुणे जाकर हाजी इरफान ने नामांकन भरा और इंटरव्यू भी दिया. उल्लेखनीय है कि वहीद खान ने पार्टी की मुंबई पार्लियामेंट बोर्ड में आवाज उठाई थी कि, अमरावती से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवारी मुस्लिम समाज को दी जाए. उसी तर्ज पर अमरावती से तुतारी चुनाव निशानी की उम्मीदवारी हाजी इरफान स्टेट ब्रोकर प्रॉपर्टी बिल्डर ने मांगी है. पूरी टीम के साथ पुणे पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के सामने मुस्लिम आमदार बनाने के लिए टिकट मांगी है.
बैठक में शरद पवार के साथ वरिष्ठ अनिल देशमुख, रोहित पवार, नसीमभाई सिद्दीकी, जीतेंद्र आव्हाड, फौजिया खान, मेहबूब शेख, जावेद हबिब, सलील देशमुख और सभी सेल के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे. शिवाजी छत्रपति ब्रिगेड के संस्थापक अध्यक्ष याह्या खान, दिलबर शाह, जफरभाई सुपारी प्रमुखता से उपस्थित थे.

* सामाजिक कार्यो में तत्पर
हाजी इरफान बिल्डर पश्चिम क्षेत्र की जानीमानी शख्सियत हैं. कोरोनाकाल में उन्होंने दो करोड का अनाज लोगों में बांटा था. उसी प्रकार खिलाडी और खेलों से प्रेम करनेवाले हाजी इरफान ने कई प्लेयर्स को सहायता की है. लालखडी रेलवे क्रोसिंग के पास अपनी जमीन पर हॉकी स्टेडियम बनाकर दिया. उसी प्रकार खेल स्पर्धाओं के आयोजन में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

Related Articles

Back to top button