अमरावतीमुख्य समाचार

राज्यस्तरीय आमदार चषक कबड्डी परसों से

जिला कबड्डी असो. का सुलभाताई और यश खोडके की कल्पना से आयोजन

* फिल्म अभिनेत्री सई मांजरेकर रहेंगी उद्घाटन समारोह में मौजूद
* जीतू ठाकुर व्दारा पत्रकार परिषद में जानकारी
अमरावती/दि.15- राज्यस्तरीय 70वीं अजिंक्य पद आमदार चषक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन अमरावती जिला कबड्डी असो. ने आगामी 17, 18, 19 फरवरी को यहां गाडगे बाबा समाधी मंदिर प्रांगण गाडगेनगर में किया है. जिसके लिए भव्य लगभग 10 हजार दर्शक क्षमता वाला स्टेडियम तैयार किया जा रहा है. प्रदेश की करीब 64 टीमें स्पर्धा में सहभागी होने जा रही है. स्पर्धा में बेहतरीन खेल दिखाने वाले 12-12 खिलाडियों की लडके और लडकियों की राज्य टीम का चयन भी यहीं होगा. ऐसी जानकारी जिला कबड्डी असो. के अध्यक्ष जीतेंद्रसिंह ठाकुर और आयोजन के मुख्य संयोजक यश संजय खोडके ने आज दोपहर स्पर्धा स्थल पर आयोजित पत्रकार परिषद में दी. स्पर्धा को आमदार चषक नाम दिया गया है. शहर की विधायक तथा कांगे्रस नेता सुलभाताई खोडके भी मौजूद थी.
* मान्यवरों के हस्ते उद्घाटन
जीतू ठाकुर ने बताया कि, स्पर्धा का उद्घाटन शुक्रवार शाम 5 बजे अतिथियों के हस्ते होगा. तुरंत दमदार कबड्डी मुकाबलों का प्रारंभ हो जाएगा. दबंग-3 की अभिनेत्री सई मांजरेकर भी विशेष रुप से उद्घाटन सत्र में उपस्थित रहेंगी.
* बढिया व्यवस्था
प्रदेश के 11 जिलों से अनेक टीम यहां आ रही है. उनके रहने और भोजन आदि का उत्तम प्रबंध किया गया है. ऐसे ही दर्शकों हेतु बैठने की बढिया व्यवस्था की गई है. विधायक सौ. सुलभाताई खोडके के मार्गदर्शन में यह आयोजन होने की जानकारी जीतू ठाकुर ने दी. उन्होंने बताया कि, प्रत्येक इंतजाम की निगरानी यश खोडके और सभी रख रहे हैं.
* कबड्डी खिलाडियों का सत्कार
शनिवार 18 फरवरी को स्पर्धा के मुकाबलों दौरान जिले के पूर्व कबड्डी पटू का सत्कार किया जाएगा. ऐसे ही रविवार 19 फरवरी को मान्यवर अतिथियों की उपस्थिति में भव्य पुरस्कार वितरण होगा. प्रथम व द्बितीय स्थान पर रहनेवालों को ट्रॉफी और पुरस्कार से नवाजा जाएगा. आयोजन का उद्देश्य अमरावती की मिट्टी से राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाडी तैयार करने एवं महिला खिलाडियों का भी सहभाग बढाने के अच्छे उद्देश्य से किया जा रहा हैं. पत्रकार परिषद में सर्वश्री किशोर शेलके, अविनाश मार्डिकर, प्रदीप हिवसे, महेंद्र भूतडा, डॉ. अजय बोंडे, मनोज केवले आदि अनेक की उपस्थिति रही.

Related Articles

Back to top button