अमरावती

राज्यकर सह आयुक्त राजेश जाधव की अभिनंदन बैंक को भेंट

अध्यक्ष एड. बोथरा ने ही बैंक की जानकारी

अमरावती/दि.17-अमरावती संभाग के सह-आयुक्त राज्यकर (जीएसटी) राजेश जाधव ने हाल ही में अभिनंदन अर्बन को-ऑप बैंक को सदिच्छा भेंट दी. इस समय बैंक के अभिनंदन सभागृह में बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा, उपाध्यक्ष डॉ. सुरेन्द्र बरडिया व बैंक के संचालक हुकमचंंद डागा, सुदर्शन गांग, राजेन्द्र सिंघई, कवरीलाल ओस्तवाल, किशोर बोकरिया, गौरव लुनावत, नवीन चोरडिया, शंकर शिंदे ने राजेश जाधव का शाल, श्रीफल व सम्मान चिन्ह देकर स्वागत किया.
शुरुआत में बैंक के अध्यक्ष एड. बोथरा ने बैंक की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए कहा कि बैंक के संचालक मंडल के मार्गदर्शन व कर्तव्यदक्ष कर्मचारियों की मेहनत से बैंक ने 31 मार्च 2022 का स्तर वार व्यवसाय यह 431 करोड़ किया. बैंक की स्वमालकी की अभिनंदन हाईट्स इस इमारत का निर्माणकार्य युद्धस्तर पर शुरु होकर शीघ्र ही बैंक अपने कैम्प रोड में नवीन वास्तु में स्थानांतरित होगी, यह जानकारी एड. विजय बोथरा ने दी. इस समय बैंक के उपाध्यक्ष डॉ. सुरेन्द्र बरडिया, व्यवस्थापन मंडल के अध्यक्ष सुदर्शन गांग ने भी अपने मनोगत व्यक्त किए.
भेंट के दौरान राजेश जाधव ने बैंक की प्रगति की विस्तारपूर्वक समीक्षा लेकर बैंक द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ट कामकाज व ग्राहकों को दी जाने वाली सभी आधुनिक तकनीकी का इस्तेमाल करवाने सभी सुविधाओं का कौतुक किया. कार्यक्रम में प्रमुख रुप से बैंक के व्यवस्थापन मंडल के सदस्य एड.भारतप्रकाश खजांची व सीए श्रेणिक बोथरा उपस्थित थे. संचालन व आभार प्रदर्शन बैंक के सीईओ शिवाजी देठे ने किया. इस अवसर पर बैंक के डेप्युटी सीईओ अनिल उगले, शाखा प्रबंधक रणजीत जाधव व अधिकारी राजेश शर्मा उपस्थित थे. कार्यक्रम की सफलतार्थ शिरिष ओक, वैभव कोंडे, अविनाश जोगदंड ने परिश्रम किया.

Related Articles

Back to top button