अमरावती

शिक्षको के प्रश्नों को लेकर राज्य शिक्षक संघ का धरना

मुख्याध्यापक संघ सहित अनेक संगठनाओं ने दिया समर्थन

  • शिक्षण अधिकारी को सौंपा निवेदन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.19 – शिक्षको की विविध प्रलंबित प्रश्नों को लेकर सोमवार को राज्य शिक्षका संघ की ओर से शिक्षण अधिकारी कार्यालय के सामने धरना आंदोलन किया गया. धरना आंदोलन को मुख्याध्यापक संघ, आयटीआय निदेशक, शारीरिक शिक्षक संगठना व विजुक्टा सहित अनेक संगठनाओं ने अपना समर्थन दिया. राज्य शिक्षक संगठना के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप कडू के नेतृत्व में सोमवार को धरना आंदोलन की शुरूआत दोपहर 3 बजेे से की गई थी.
शिक्षण अधिकारी कार्यालय के सामने किए गये धरना आंदोलन में संगठना के सदस्य, शिक्षक सहित मुख्याध्यापक शिक्षक संगठना आयटीआय निदेशक संगठना व विजुक्टा के पदाधिकारी बडी संख्या में उपस्थित थे. इस अवसर पर विजुक्टा के अरविंद मंगले ने कहा कि शिक्षको को उनके प्रश्नों की जानकारी होनी चाहिए. प्रश्न छोडने के लिए संसदीय मार्ग का चयन किया जाना चाहिए. जिसके लिए शिक्षको ने राज्य शिक्षक संगठना के साथ खडे रहने का आवाहन किया.
इस अवसर पर भोजराज काले ने भी मार्गदर्शन करते हुए कहा कि शिक्षक उनके प्रश्नों के साथ संगठना के साथ भी निष्ठा के साथ काम करना चाहिए. जिससे निश्चित ही मार्गप्रशस्त होगा. आंदोलन में सहभागी शिक्षक व विविध संगठनाओं के पदाधिकारियों ने शिक्षण अधिकारी वामन बोलके को इस आशय का निवेदन भी सौंपा. इस समय संगठना के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप कडू, भोजराज काले, जिला कार्यवाहक श्रीकांत लाजुरकर, नंदकिशोर नवरे, प्रदीप नानोटे, नितिन चवाल, दादाराव टवलारे, दिलीप शिरभाते, अविनाश कडू, निशा गोसावी, काजी मो. वजाहत अली गाजी, ज्ञानेश्वर टाले, श्रीकांत कडू, गजानन वानखडे, वाय.व्ही. जाधव, पी.एस. निंभेकर, सोपान चोरपगार, विनोद अढाव उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button