अमरावती

‘टेडी बियर की तरह मेरे साथ रहो’

टेडी डे पर ऑनलाइन शुभकामनाओं की भरमार,

बाजार में २०० रुपए से २ हजार रुपए तक टेडी उपलब्ध
अमरावती / दि. १०- वैलेंटाइन सप्ताह का चौथा दिन टेडी दिवस के तौर पर मनाया जाता है, जो सबका बेहद पसंदीदा दिन होता है. क्योंकि इस दिन भेंट वस्तु के तौर पर टेडी देने की पद्धत है और शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जिसे टेडी पसंद नहीं आते.
चॉकलेट डे के बाद १० फरवरी को टेडी डे मनाया जाता है. और इस दिन अपने सबसे खास व्यक्ति को क्यूट टेडी गिफ्ट करते हुए उसके समक्ष अपनी प्रेम भावना का इजहार किया जाता है. यदि किसी कारण के चलते किसी का पार्टनर उसके साथ में नहीं है तो भी निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इन दिनो ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए पुस्तक टेडी भेजा जा सकता है. साथही जोडीदार के लिए आकर्षक शुभकामना संदेश भेजकर उसे मोहित किया जा सकता है.
टेडी के अवसर पर शहर के बाजारों में स्थित दुकानों के साथ-साथ रास्ते के किनारे लगनेवाली दुकानों में १००-२०० रुपए से लेकर दो हजार रुपए तक आकर्षक टेडी बिक्री हेतु उपलब्ध है. चॉकलेट डे मनाते समय ही कई लोगों के कदम गुरुवार को ही टेडी खरीदने के लिए बढ़ गए थे. और कई लोगों ने अपने खास व प्रिय व्यक्ति के प्रति अपना प्रेम व्यक्त करने के लिए अपनी और उसकी पसंद के अनुरूप अलग-अलग आकार प्रकार वाले टेडी खरीदे. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी टेडी डे को लेकर एक से बढकर एक संदेशों की भरमार रही.

Related Articles

Back to top button