अमरावती

विधायक यशोमति ठाकुर को धमकाने वाला अब भी फरार

यवतमाल से खाली हाथ लौटी क्राइम ब्रॉन्च की टीम

अमरावती/दि.2 – राज्य की पूर्व मंत्री व तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की विधायक एड. यशोमति ठाकुर को ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाला कैलास सूर्यवंशी नामक आरोपी पुलिस की पकड में आने से बचने हेतु फरार हो गया. सोमवार को शहर क्राइम ब्रॉन्च यूनिट-1 का चार सदस्यीय दल इस आरोपी की तलाश में यवतमाल पहुंचा था. परंतु कैलास सूर्यवंशी का कहीं कोई पता नहीं चल पाने की वजह से यह दल यवतमाल से खाली हाथ लौटा आया.
पता चला है कि, क्राइम बॉन्च के दल ने यवतमाल जिले की पुसद तहसील में खंडाला पुलिस थाने की सहायता लेते हुए शेम्बाल पिंपरी गांव तक जाकर कैलास सूर्यवंशी की तलाश की, लेकिन कैलास सूर्यवंशी का कहीं कोई पता नहीं चल पाया.
बता दे कि, विगत 30 जुलाई की सुबह 9.15 बजे अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कैलास सूर्यवंशी ने विधायक यशोमति ठाकुर को दाभोलकर जैसा हाल कर देने की धमकी दी थी. पश्चात इस मामले में कांगे्रस के प्रदेश सचिव हरिभाउ मोहोड ने 31 जुलाई को गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच के लिए बाकायदा अदालत से अनुमति ली है तथा गाडगे नगर पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रॉन्च की पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के दौरान ही पता चला कि, कैलास सूर्यवंशी नामक उक्त ट्विटर अकाउंट धारक शेम्बाल पिंपरी गांव का निवासी है. वहीं अब पुलिस यह पता लगा रही है कि, उक्त व्यक्ति धारकरी यानि भिडे समर्थक है अथवा नहीं.

Related Articles

Back to top button