अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

इतवारा बाजार से गुटखे का स्टॉक धरा गया

दो गोदामों पर एफडीए व पुलिस का छापा

* 20 से 22 लाख रुपयों का गुटखा बरामद
अमरावती/दि.21 – स्थानीय इतवारा बाजार परिसर मेें दातार ट्रान्सपोर्ट के पास स्थित दो गोदामों पर छापा मारते हुए एफडीए व नागपुरी गेट पुलिस के पथक ने करीब 20 से 22 लाख रुपयों का गुटखा जब्त किया. साथ ही इन दोनों गोदामों में जिन 3 लोगों का माल भरा हुआ है. उनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया गया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दातार ट्रान्सपोर्ट के पास स्थित दो गोदामों में बडे पैमाने पर प्रतिबंधित गुटखे की खेप भरी रहने की जानकारी मिलते ही एफडीए व नागपुरी गेट पुलिस का संयुक्त पथक तुरंत मौके पर पहुंचा तथा दोनों गोदामों के मालिकों को संदेशा भेजकर मौके पर बुलाया गया. लेकिन जब दोनों गोदामों के मालिक मौके पर नहीं पहुंचे, तो पंचों के समक्ष पुलिस के दल ने दोनों गोदामों का ताला तोडकर भीतर प्रवेश किया. जिसके बाद दोनों गोदामों से लगभग 20 से 22 लाख रुपए के प्रतिबंधित गुटखे का स्टॉक जब्त किया गया. जिसमें पान बहार, पान पराग, रजनीगंधा, पान रसीया व बाजीराव जैसे प्रतिबंधित पान मसाला व सुगंधित तंबाखू एवं गुटखे का समावेश था. पता चला है कि, यह पूरा माल बिलाल, जुनैद व हुसैन नामक 3 लोगों का है, जो इससे पहले गुटखा तस्करी सहित अन्य अपराधिक मामलों में तडीपार किये गये एक गुटखा तस्कर के ही भाई है.
एफडीए के अन्न सुरक्षा निरीक्षक गजानन बोरे व नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन के थानेदार हनुमंत उरलागोंडावार के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में पोहेकां बबलू येवतीकर, अशोक वाटाणे, मंगेश लोखंडे, रणजीत गावंडे, आबीद भाई, आनंद ठाकुर व चालक मनोज यादव ने हिस्सा लिया.

 

Related Articles

Back to top button