अमरावतीमुख्य समाचार

बडनेरा में महिला के घर से गहने चुराए

कुरियर के गोदाम से 65 हजार का माल चुराया

अमरावती/ दि.25- बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात दो चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. एक महिला के घर में घुसकर करी 57 हजार 700 रुपए कीमत के सोने, चांदी के गहने और नगद रुपए चुरा लिए. इसी तरह साईनगर अकोली रोड, उषा कॉलोनी स्थित एक्सप्रेस बीस कुरियर कंपनी के गोदाम पर हाथ साफ करते हुए चोरों ने विभिन्न तरह के 64 हजार 505 रूपए का माल चुरा लिया.
बडनेरा पुलिस थाने में महिला ने दी शिकायत में बताया कि, वे घर में ताला लगाकर ड्युटी पर गई थी. वापस लौटने पर कंपाउंड के लोहे के गेट का ताला खोलकर मुख्य दरवाजे के पास गई. वहां तालाकुंडी टूटा हुआ था. घर के बेडरुम में रखी लोहे की अलमारी का दरवाजा खुला था. लॉकर भी खुला हुआ था. लॉकर में देखा तो 18 हजार रुपए कीमत की 6 ग्राम सोने की पोत, 9 हजार रुपए कीमत के 3 ग्राम सोने के झूमके, 6 हजार रुपए 2 ग्राम सोने की चुडी, डेढ ग्राम सोने का लॉकेट, 1 ग्राम सोने की अंगुठी, 2 ग्राम चांदी के कडे, 2 ग्राम चांदी के जोडवे, 10 ग्राम चांदी की पैजन, 15 हजार रुपए नगद, ऐसे कुल 57 हजार 700 रुपयों का माल चुरा लिया.
इसी तरह हुनमान मंदिर अंबा विहार निवासी 26 वर्षीय कुरियर मैनजर अक्षय सुनील चव्हाण ने दी शिकायत के अनुसार बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के ही साई नगर अकोली रोड, उषा कॉलोनी स्थित एक्सप्रेस बीस कुरियर कंपनी के गोदाम में जो प्रोडक्ट ग्राहक स्वीकार नहीं करते वे सीलबंद कर कंपनी को वापस भेजते है. रोजाना की तरह रात 11 बजे गोदाम में ताला लगाकर घर लौटे थे. गोदाम में विभिन्न कंपनी के सीलबंद कपडे, सोने, चांदी के अलावा विभिन्न धातुओं की ज्वेलरी, मोबाइल कवर, रेफ्रिजरेटर कवर, जुते, चप्पल आदि सामान अलग-अलग 11 बैग में सीलबंद कर रखे थे. दूसरे दिन सुबह 5 बजे लौटे तो गोदाम का ताला दिखा ही नहीं. सामने रखा माल चोरी हो गया था. उन्होंने सीसीटीवी कैमरा देखा, परंतु पीछे के रुप में रखा डीवीआर गायब था. चोरों ने करीब 64 हजार 505 रुपए कीमत का माल चुरा लिया. नुलिस ने दोनों ही मामलों में अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button