अमरावती

एक ही दिन 7 जगह चोरी

चोरों ने किया पुलिस के नाक में दम

* गाडगे नगर, वलगांव, राजापेठ, वरुड, माहुली जहांगीर की घटना
अमरावती/ दि.20– चोरों ने शहर समेत जिलेभर में पुलिस की नाक में दम कर रखा है. पुलिस व्दारा लगातार अभियान छेडने के बाद भी पुलिस को चुनौती देते हुए चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. आज एक ही दिन में शहर में पांच व ग्रामीण क्षेत्र में दो ऐसे सात जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. गाडगे नगर, वलगांव, राजापेठ, वरुड, माहुली जहांगीर पुलिस थाना क्षेत्र में अलग-अलग चोरी की घटनाएं सामने आयी है.
गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर निवासी सुमित विलास ठाकरे ने दी शिकायत में बताया कि, राधा नगर में उनका पुराना घर है, वह आकाश ट्रवल्स का ऑफिस है. सुबह के वक्त वे वहां गये. उन्हें अपने घर का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया. घर में कपडे अस्तव्यस्त पडे थे. घर से कोई भी चीज चोरी नहीं हुई, परंतु घर के आंगन में लगा 20 हजार रुपए कीमत का पानी का मीटर चोरी हो गया, ऐसी ही दूसरी घटना में बाबुराव अंभोरे ने बताया कि, पॉलिटेक्निक कॉलेज लोहार विभाग में चोरी हुई है. तब उन्होंने वहां जाकर देखा. चोरों ने दीवार में छेद कर चोरी का प्रयास किया. परंतु सिक्युरिटी गार्ड दिखाई देने पर चारों चोर भाग गए. तिसरी घटना में वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के मोैलाना आझाद कॉलोनी निवासी अब्दुल सलीम ने दी शिकायत में बताया कि, उनका वलगांव में गोदाम है. उस गोदाम से पानी की मोटर, लोहे के एंगल, जैसी 22 हजार रुपए कीमत की विभिन्न सामग्री अज्ञात चोरों ने चुरा ली.
चौथी घटना में राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के नरहरी नगर टॉपर हास्पिटल के पास रहने वाले आशिष शेरेकर ने बताया कि, उनके घर से किसी व्यक्ति ने 10 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चुरा लिया. पांचवी घटना में गणेश कॉलोनी महाराण प्रताप बगीचे के पास रहने वाले रविंद्र बूब ने दी शिकायत में कहा है कि, वे सुबह स्वीमिंग पुल से घर वापस लौटे. तब उन्हें अपनी सात हजार रुपए कीमत की साइकिल दिखाई नहीं दी.
ऐसे ही ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र की दो घटनाओं में वरुड पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम राजूरा निवासी प्रदीप इंगले ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनकी गोपी धुमाल बैंड पार्टी नामक दुकान है. किसी अज्ञात चोर ने उनकी दुकान का तालाकुंडी तोडकर दुकान में रखे 30 हजार रुपए कीमत के चार स्पीकर, 31 हजार 800 रुपए कीमत का मासपेट, 8 हजार रुपए कीमत का साउंड मिक्सर ऐसे कुल 68 हजार 800 रुपयों का माल चोरी हो गया. सातवीं घटना में माहुली जहांगीर पुलिस थाने में यावली शहीद निवासी सतिश उमप ने दी शिकायत में बताया कि, उनके खेत से केबल वायर, नोझल ऐसे कुल 14 हजार 800 रुपयों का माल अज्ञात चोरों ने चुरा लिया. इन सभी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button