अमरावती

चोरी गए दुल्हन के गहने बरामद

ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई

* शातीर चोर भागने में सफल
अमरावती/ दि.1 – दर्यापुर पुलिस थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले अज्ञात चोर ने विवाह समारोह से दुल्हन के लाखों रुपए कीमत के गहने चुरा लिये थे. इसकी गुप्त्ा सूचना के आधार पर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की टीम ने मध्यप्रदेश के बोडा से चोरी गए गहने बरामद कर लिये है. जबकि भनक लगते ही शातिर चोर फरार हो गया. ऐसी जानकारी पुलिस व्दारा दी गई.
जानकारी के अनुसार 16 फरवरी को अज्ञात चोरों ने एक विवाह समारोह में मेहमान के रुप में शामिल होकर लाखों रुपये के गहने चुरा लिये थे. इसके बाद पुलिस ने दफा 379 के तहत अपराध दर्ज किया. इस दोैरान ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि गहने चुराने वाले आरोपी मध्यप्रदेश के दुर्गम क्षेत्र ग्राम बोडा में छिपा है. अब पुलिस अपनी टीम के साथ वहां पहुंची. परंतु पुलिस के आने की भनक लगने पर चोर वहां से भाग निकला. पुलिस ने चोर के यहां से 3 लाख 90 हजार 800 रुपए कीमत के गहने बरामद कर लिये. यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल के माध्यम से पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में पीएसआई सूरज सुसतकर, सुनील महात्मे, उमेश वाकपांजर, निलेश डांगोरे, अमोल केंद्रे, चालक नितीन कलमकर के टीम ने की.

दूसरी बार मारा हाथ
अमरावती के एक विवाह समारोह में गहने चोरी करने के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया था. इस चोर को अकोला पुलिस ने पकडा और वहां से कोतवाली पुलिस ने अपने कब्जे में लिया. चोर से चोरी किये गए गहने बरामद करने में कोतवाली पुलिस को सफलता नहीं मिली. इसके बाद उसी चोर ने दर्यापुर के माहेश्वरी भवन में चल रहे विवाह समारोह में एक युवती की सहायता से 98 ग्राम सोने, चांदी के गहने और नगद रुपए रखा बैग, युवती व युवक ने चुरा लिया था. युवती की सहायता से फिर उस चोर ने बडा हाथ मारा. चोर की खोज में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की टीम मध्यप्रदेश गई. वहां से गहने भी बरामद किये परंतु आरोपी भाग निकलने में सफल रहा.

Related Articles

Back to top button