अमरावती

चोरी गया ट्रक बेलोरा में माल के साथ मिला

फे्रजरपुरा पुलिस की कार्रवाई

अमरावती/ दि.20 – फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में 11 टन चना दाल और तीन कपडों की डाग लेकर अमरावती पहुंचा ट्रक शनिवार की देर रात चपराशीपुरा परिसर से चोरी हो गया. ट्रक मालिक शैलेश राठी ने पुलिस थाने में शिकायत दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल हरकत में आते हुए तलाश शुरु की. चंद घंटों में ही पुलिस ने बेलोरा गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने लावारिश अवस्था में खडे उस ट्रक को माल समेत बरामद करने में सफलता पायी.
जानकारी के अनुसार शैलेश राठी (47, सक्करसाथ सराफा) ने रविवार को फे्रजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसमें उन्होंने बताया कि, उनके ट्रक क्रमांक एमएच 27/बीएक्स- 5939 का चालक ट्रक लेकर वर्धा के सेवाग्राम एमआईडीसी से 11 टन चना दाल व बिझिलैंड के व्यापारियों की तीन कपडों की डाक लेकर अमरावती पहुंचा. चालक को अमरावती पहुंचने में देर हो जाने के कारण चालक ने ट्रक को चपराशीपुरा मस्जिद के पास खडा कर वह घर चला गया. रविवार की सुबह 9 बजे जब ट्रक चालक ट्रक लेने पहुंचा तब ट्रक वहां से गायब था.
ट्रक चालक ने तत्काल ट्रक मालिक शैलेश राठी को ट्रक चोरी होने की सूचना दी. यह सुनते ही शैलेश राठी ने बगैर देर लगाए फे्ररजपुरा पुलिस थाने में माल समेत ट्रक चोरी होने की शिकायत दी. यहां के पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमल्लू, डीबी स्क्वाड के योगेश श्रीवास, हरिश चौधरी, श्रीकांत खडसे, हरिश बुंंदिले, धनराज ठाकुर का दल ट्रक की खोज में जुट गया. इस बीच गुप्तचर से मिली जानकारी के अनुसार चोरी गया ट्रक अकोला मार्ग पर बेलोरा पेट्रोल पंप के समीप मंत्री पेट्रोल पंप के सामने लावारिश अवस्था में खडा था. पुलिस ने ट्रक में रखे माल की जांच की, मगर माल भी जैसा का वैसा ही था. उस ट्रक में 8 लाख रुपए कीमत की 11 टन चना दाल और 1 लाख रुपए कीमत के कपडों के तीन डाग और 6 लाख रुपए कीमत का ट्रक ऐसे 15 लाख रुपए का माल बरामद कर ट्रक मालिक के हवाले किया.

Related Articles

Back to top button