अमरावती

एक ही रात दो जगह चोरी

1.56 लाख के माल पर हाथ साफ

अलसपुरकर मार्केट अंबादेवी रोड व साईकृपा अपार्टमेंट गोपाल नगर की घटना
अमरावती- दि.18  शहर में लगातार चोरी की घटनाएं उजागर हो रही है. चोरों के इरादे बुलंद होेने के कारण पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हेै. इसी तरह कल भी एक ही रात दो जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. चोरों ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने के अंबादेवी रोड अलसपुरकर मार्केट के सामने मुंह पर स्कॉर्प बांधकर आयी दो महिलाओं ने झाडू खरीदने गई महिला के पास से करीब 61 हजार 800 रुपए के गहने व अन्य सामग्री चुराई. इसी तरह राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के गोपाल नगर साईकृपा अपार्टमेंट में निशाना साधते हुए करीब 94 हजार रुपए का माल चुरा लिया. इस तरह चोरों ने दोनों चोरी की घटनाओं में 1 लाख 55 हजार 800 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर लिया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश श्ाुरु की है.
ज्योती सुरेशचंद्र जाखोटिया (65, बालाजी प्लॉट, विनायक सभागृह के पास) ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार अंबादेवी रोड अलसपुरकर मार्केट के सामने तनु शॉप एण्ड जनरल नामक के सामने वे झाडू खरीदने के लिए गई. इस बीच दो महिलाएं मुंह पर स्कॉर्प बांधकर झाडू देखने के बहाने शिकायतकर्ता महिला के पास आयी. शिकायतकर्ता महिला के हल्के निले रंग की थैली को चिरा मारकर उन दो महिलाओं ने थैली से हैंड बैग चुरा लिया. उस बैंग में शिकायतकर्ता महिला का 30 हजार रुपए कीमत का सोने का मंगलसूत्र, 24 हजार रुपए कीमत की चुडियां, 700 रुपए के नाक के, 600 रुपए के चांदी के जोडवे, 5 हजार रुपए कीमत का मोबाइल, 1 हजार 500 रुपए नगद ऐसे कुल 61 हजार 800 रुपयों का माल चुरा लिया.
इसी तरह अभिजित प्रल्हाद भुलाडे (21, काठीपुरा, अंजनगांव सुर्जी, ह.मु. गोपाल नगर, अमरावती) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वे अपने दोस्त के साथ अधुरा दरवाजा बंद कर सो रहे थे. इस दौरान किसी चोर ने एक टैब, एक लैपटॉप, एक और लैपटॉप, पर्स जिसमें डेबिट कार्ड, ड्रायविंग लाईसेंस, आरसी, मोबाइल ऐसे कुल 94 हजार रुपयों का माल चुराकर ले गए. पुलिस ने दोनों ही मामले में चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है.

 

 

Related Articles

Back to top button