अमरावतीमहाराष्ट्र

वडरपुरा के अवैध शराब धंधे और रेती के ठिये करे बंद

वडार समाज सेवा समिति की जिलाधिकारी से गुहार

अमरावती /दि.25– वडार समाज सेवा समिति ने वडरपुरा परिसर के मुख्य मार्ग के रेती के ठिये और सडकों पर चल रहे अवैध शराब व्यवसाय को बंद करने की मांग को लेकर बुधवार 24 जनवरी को जिलाधिकारी सौरभ कटियार को ज्ञापन सौंपा.
ज्ञापन में कहा गया है कि, वडरपुरा से फ्रेजरपुरा जाते समय ट्रकों की भीड के कारण आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पडता है. शाला में इस मार्ग से विद्यार्थियों के हर दिन जाने की संख्या अधिक रहती है. ट्रकों की भीड के कारण यहां कोई भी दुर्घटना होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. इसके पूर्व भी यहां कुछ दुर्घटना हुई है. फ्रेजरपुरा में अवैध शराब का व्यवसाय भी काफी है. रात के समय मजदूर महिलाओं को घर लौटते समय काफी परेशान होना पडता है. नशे में धूत अपराधिक प्रवृत्ति के लोग महिलाओं से छेडखानी कर उन पर छिंटाकशी भी करते है. मार्गों पर रेती के ठिये भी अधिक है. इस कारण ट्रकों की भीड दूर करने रेती के ठिये और अवैध शराब व्यवसाय को तत्काल बंद किया जाए. जिससे मार्ग से गुजरने वाली महिला व शालेय विद्यार्थियों को कोई परेशानी नहीं होगी.
ज्ञापन सौंपने वालों में वडार समाज सेवा समिति के अध्यक्ष निरंजन पवार, उपाध्यक्ष अशोक मुधोलकर, सचिव घनश्याम पवार सहित विनोद मुधोलकर, संदीप देवकर, धीरज मुधोलकर, सुनील देवकर, दिलीप पवार, देवानंद पवार, करण चव्हाण, विकास चाकलकर, अभी टावरे, अनिल शेलके, अशोक हलीमारे, लक्ष्मण चौधरी, रोहित शिंदे, करण, जीवन आलुडे आदि का समावेश था.

Related Articles

Back to top button