अमरावतीमुख्य समाचार

24 को स्वाभिमानी शेतकरी संगठन का रास्ता रोको

संगठन के अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजू शेट्टी का भी होगा आगमन

* हिवरखेड गांव में संगठन पदाधिकारियों की होगी बैठक
* पत्रवार्ता में दी गई जानकारी
अमरावती/दि.22- आगामी गुरूवार 24 मार्च को स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के संस्थापक अध्यक्ष राजू शेट्टी का अमरावती आगमन होने जा रहा है. इस समय जहां एक ओर मोर्शी तहसील अंतर्गत हिवरखेड गांव में संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजीत की जायेगी. वहीं किसानों की विभिन्न मांगों व समस्याओं को लेकर जिले में रास्ता रोको आंदोलन भी किया जायेगा. इस आशय की जानकारी संगठन के पदाधिकारियों द्वारा यहां बुलाई गई पत्रवार्ता में दी गई.
जिला मराठी पत्रकार संघ के वालकट कंपाउंड परिसर स्थित मराठी पत्रकार भवन में बुलाई गई इस पत्रवार्ता में संगठन की उच्चाधिकार समिती के प्रदेशाध्यक्ष प्रा. प्रकाश पोकले, संगठन के जिलाध्यक्ष रवि पडोले, स्वाभिमानी शेतकरी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रवीण मोहोड ने बताया कि, इन दिनों ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों को अनियमित विद्युत आपूर्ति की जा रही है. ग्रामीण इलाकों में महज आठ घंटे बिजली उपलब्ध रहती है और किसानों को बिजली के भारी-भरकम बिल दिये जाते है. इससे पहले स्वाभिमानी शेतकरी संगठन ने विद्युत बिल दुरूस्ती शिबिर आयोजीत करते हुए अनेकों बार यह साबित किया कि, किसानों को अनाप-शनाप राशि के बिल दिये गये है. लेकिन बावजूद इसके महावितरण एवं राज्य सरकार द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा. जिससे किसानों में लगातार असंतोष बढता जा रहा है. ऐसे में किसानों की मांगों को लेकर आगामी 24 मार्च को जिले में स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के पदाधिकारियों की बैठक आयोजीत करने के साथ-साथ जगह-जगह पर चक्काजाम आंदोलन भी किया जायेगा. साथ ही 25 मार्च को संगठन के सभी पदाधिकारी कृषि उत्पन्न बाजार समिती में भी भेंट देंगे.
इस पत्रकार परिषद में संगठन के अमरावती संगठक रवि पाटील, विदर्भ प्रमुख रामु इंगोले, जालना अध्यक्ष मयूर गोरडे, हिंगोली प्रमुख रावसाहब अडकिणे, परभणी अध्यक्ष किशोर ढगे व बुलडाणा अध्यक्ष श्याम आठवले आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button