अमरावती

बेलपुरा में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से तनाव

कडे बंदोबस्त के बीच तोडा अवैध निर्माण

अमरावती/दि.4 – स्थानीय बेलपुरा परिसर में सडक किनारे किए गए एक अवैध निर्माण को गत रोज मनपा के राजापेठ झोन के अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने गत रोज जेसीबी लगाकर तोड दिया. इस समय बेलपुरा परिसर में इस निर्माण को तोडे जाने की कार्रवाई को लेकर काफी हद तक तनाव बना हुआ था. जिसे देखते हुए तोडू दस्ते ने कडे पुलिस बंदाबस्त के बीच अपनी यह कार्रवाई पूरी की.
जानकारी के मुताबिक राजापेठ झोन अंतर्गत बेलपुरा परिसर की एक संकरी गली के मुहाने पर सडक किनारे चबूतरे की तरह अवैध निर्माण किया गया था. करीब 5 फीट उंचे कॉलम पर एक गोल चबूतरा तैयार किया गया था. इस निर्माण के लिए मनपा प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई थी. ऐसे में इस अवैध निर्माण की जानकारी मिलते ही राजापेठ पुलिस ने तुरंत मनपा प्रशासन को दी और भविष्य में यातायात के साथ ही अन्य कई तरह की दिक्कतें पैदा होने की संभावना को दखते हुए राजापेठ झोन के अतिक्रमण निर्मूलन पथक ने कडे बंदोबस्त के बीच इस अवैध निर्माण को जेसीबी लगाकर छूडवा दिया. यद्यपि इस समय इस परिसर में कुछ हद तक तनाव व्याप्त था. लेकिन कडे पुलिस बंदोबस्त के चलते कार्रवाई के दौरान कहीं पर कोई अनुचित घटना घटित नहीं हुई.
इस कार्रवाई के समय राजापेठ झोन के सहायक आयुक्त नंदकिशोर तिखिले, राजापेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार मनीष ठाकरे तथा मनपा उपअभियंता प्रमोद इंगोल, अभिजित पवार व राज डेंडूले दल-बल सहित मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button