अमरावतीमुख्य समाचार

एमडी ड्रग्ज प्रकरण में 4 से कडी पूछताछ शुरू

तीन आरोपी है सोमवार तक कस्टडी में

* अपराध शाखा ने पकडा था 300 ग्राम माल के साथ
अमरावती/दि.4 – स्थानीय अपराध शाखा ने एमडी ड्रग्ज तस्करों की सप्लाय चेंज पर कडी नजर बनाए रखी और दो दिन पहले नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल मेजवानी ढाबे के निकट जाल बिछाकर एमडी ड्रग्ज की डील करने हेतु आए तीन लोगों को हिरासत में लेने के साथ ही 300 ग्राम एमडी ड्रग्ज भी बरामद किया . इस प्रकरण में पुलिस ने 4 लोगों को पूछताछ के लिए डिटेन किया है. उनसे कडाई से पूछताछ शुरू है. इस आशय की जानकारी सूत्रों द्बारा दी गई.

उल्लेखनीय है कि सीपी के स्पष्ट निर्देश से अपराध शाखा ने शहर में एमडी ड्रग्ज कहां से आता है और इसका मुख्य सप्लायर कौन है. इसकी गोपनीय जानकारी निकालने के साथ ही सायबर सेल के एपीआई सहारे की सहायता से तकनीकी मदद लेकर आरोपियों की गतिविधियों पर नजर रखी और 2 मार्च को अपने हाथ लगी बेहद गुप्त सूचना के आधार पर अमरावती से नांदगांव पेठ की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित होटल मेजवानी ढाबे पर अपना जाल बिछाया. जहां पर एमडी ड्रग्ज बेचने की डील करने हेतु पहुंचे खलीद्दोदिन झामिरोद्दीन (32, माना, तह. मूर्तिजापुर, जि. अकोला), अशफाक अशरफ शेख उमर (31, रुम नं. 181, घास बाजार, गेट नं. 18, नौपाडा, बांद्रा इस्ट, मुंबई) तथा शोएब अहमद शेख हसन (26, चांदनी चौक, हाथीपुरा, अमरावती) को 300 ग्राम एमडी ड्रग्ज की खेप के साथ अपनी हिरासत में लिया. आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत कर 6 मार्च तक कस्टडी रिमांड लिया गया है.
अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक नरेशकुमार मुंढे आगे तहकीकात कर रहे है. आरोपियों से पूछताछ के आधार पर 4 लोगों को अपराधा शाखा में लाकर जांच पडताल चल रही है. प्रकरण से जुडे अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 4 लोगों के बयान लिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button