अमरावती

दिवाली में बढ़ी खरीदारी में लोगों को ना हो असुविधा, दिए कड़े निर्देश

मार्केट क्षेत्र में सड़क पर उतरे सीपी रेड्डी

* जयस्तंभ से सरोज चौक तक पैदल दौरा
अमरावती /दि.10– शहर के प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में दिवाली खरीदारी के लिए अब भीड़ उमड़ रही है. जिससे लोगों को किसी भी तरह की असुविधा ना हो पाए, इसके लिए पुलिस कमिश्नर नवीनचंद्र रेड्डी ने गुरुवार की शाम 7 बजे जयस्तंभ से सरोज चौक पैदल दौरा कर ट्रैफिक व्यवस्था का प्रत्यक्ष निरीक्षण किया. उन्होंने व्यापारियों की भी दिक्कतें जानीं. उन्हें अपनीअपनी दुकानों व शोरूम की एंट्री पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का आवाहन किया. ताकि सुरक्षा के साथ ही किसी तरह की घटना होने पर पुलिस को जांच में मदद मिल पाए.
अधिकांश व्यापारियों ने पुलिस कमिश्नर रेड्डी के आह्वान का स्वागत करते हुए दुकानों व शोरूम की एंट्री पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की स्वीकृति दी. इसके लिए जल्द ही व्यापारी संगठनों की ओर से दुकानदारों की मीटिंग लेने का भी वादा इस समय व्यापारियों ने किया.

जयस्तंभ चौक से सरोज चौक तक आधे घंटे पैदल दौरे में ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेते समय पुलिस कमिश्नर रेड्डी ने अनेक दुकानों व शोरूम के सामने सड़क किनारे बड़े-बड़े बोर्ड व फलक देखकर इन्हें हटाने की ताकिद भी दी. ताकि लोगों को असुविधा ना हो पाए और ट्रैफिक जाम की समस्या ना हो पाए. जिसके बाद यहां से सीपी राजकमल चौक पहुंचे. यहां ट्रैफिक व्यवस्था का निरीक्षण करने के बाद गांधी चौक गए. फिर साबनपुरा मरकस से होते हुए जवाहर रोड पर पहुंचे. टांगा पडाव, वसंत टॉकिज से होते हुए इर्विन चौक पहुंचे. यहां से पंचवटी चौक में ट्रैफिक व्यवस्था का निरीक्षण किया. फिर गाडगे नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे. इस तरह शाम 7 से रात 9 बजे सीपी ने शहर के प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों समेत शहर के मध्यवर्ती इलाकों का दौरा किया. इस समय उनके साथ डीसीपी विक्रम साली, ट्रैफिक पीआई मनीष ठाकरे, कोतवाली पीआई विजयकुमार वाकसे व अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button