अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

73 लोगों पर कडा वॉच

दूसरे शहर के 38 पुलिस की रडार पर

* सीपी के विशेष निर्देश
अमरावती/दि.5 – लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण शुरु होने वाला है. अगले सप्ताह से प्रचार कार्य तेज होगा. सभा सम्मेलन का दौर बढेगा. ऐसे में खाकी ने अपना पहरा बढा दिया है. विविध स्थानों पर चुनाव संबंधित बंदोबस्त के अलावा पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने विशेष निर्देश दिये है. जिसमें 111 लोग ऐसे है. जिन पर पुलिस की खास निगरानी रहेगी. वे कहां-कहां जाते है. जेल में है या बाहर. उनके बारे में हर समय वॉच करने और रिपोर्ट देने कहा गया है.
* 38 आरोपी बाहरगांव के
पुलिस की सूची में 73 लोग अमरावती शहर और 38 बाहरगांव अथवा अन्य राज्य के होने की जानकारी सूत्रों ने दी और बताया कि, इन लोगों को पिछले कारनामों के कारण चिन्हित किया गया है. इन पर कडी निगरानी रखी जा रही है. रोज स्टेट रिपोर्ट स्वयं सीपी को भेजना कम्पलसरी है.
* पूरा वॉच रखने कहा गया
पुलिस सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि, शहर के 73 लोगों पर पुराना रिकॉर्ड देखकर उनकी ताजा स्थिति की जानकारी ली जा रही है. उन पर क्या कार्रवाई हुई है और अभी वे कहां है. जेल में है या बाहर. किसी ने जमानत आवेदन किया है. अन्य जानकारी अपराध शाखा ले रही है. आगामी चुनाव के दिनों में इन 111 लोगों पर पुलिस की कडी निगरानी रहेगी.

Related Articles

Back to top button