अमरावतीमुख्य समाचार

कलेक्ट्रेट पर तगडा बंदोबस्त

पालकमंत्री दादा की सूचनाओं पर अमल

अमरावती/ दि. 20- जिला संपर्क मंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल के प्रथम नगरागमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी उत्साहित नजर आए. किंतु पाटिल की सुरक्षा व्यवस्था कडी दिखाई दी. जिलाधीश कार्यालय परिसर में खाकी का कडा पहरा रहा. बैरिकेट लगाए गये थे. चुनिंदा लोगों को पहचानपत्र के पश्चात परिसर में दाखिल होने दिया गया. बताया गया कि भाजपा नेता पाटिल ने ही प्रशासन और पुलिस को कुछ खास सूचनाएं की थी. जिन पर आज उनकी पहली विजिट दौरान क्रियान्वयन किया गया.
* खाली हाथ पहुंचे बोंडे
भाजपा जिलाध्यक्ष तथा सांसद डॉ. अनिल बोंडे भी नये पालकमंत्री पाटिल की अगवानी हेतु अमरावती मॉडल स्टेशन खाली हाथ पहुंचे थे. पाटिल ने फूलों के गुच्छे लाने की मनाही कर रखी हैं. इसी प्रकार स्वागत को सिंपल रखने के भी उनके निर्देश रहे. जिसके कारण सबेरे अंबा एक्सप्रेस से उनके अमरावती आगमन पर भाजपा नेता केवल चेहरे पर मुस्कुराहट लिए पहुंचे. उन्हें रिसीव किया. इस समय डॉ. बोंडे के साथ तुषार भारतीय , चेतन गावंडे, शेगोकार, निवेदिता चौधरी व अन्य थे.
* कलेक्ट्रेट पर प्रेस को ना
जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के नियोजन भवन में डीपीसी की बैठक हेतु चंद्रकांत पाटिल पहुंचे . उससे पहले वहां खाकी का तगडा पहरा तैनात कर दिया गया था. मीडिया कर्मियों को भी प्रवेश नहीं दिया गया. बताया गया कि दो रोज पहले कोल्हापुर के किसी कार्यक्रम में चंद्रकांत दादा पर स्याही फेंकने का प्रयास हुआ था. जिससे सावधानी के रूप में यह कदम उठाए गये हैं. प्रदेश में आंदोलन का माहौल हैं. मराठा आरक्षण को लेकर समाज बंधु आंदोलित हैं. मुंबई में एक अग्रणी कार्यकर्ता ने जान दे दी. जिससे कोल्हापुर जिले के लीडर चंद्रकांत पाटिल छाछ भी फूंक फूंक कर पी रहे हैं.

Related Articles

Back to top button