अमरावती

सचिन वाझे की सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामात किए जाए

सांसद Navneet Rana का आग्रह

अमरावती/दि.19 – राज्य के बजट अधिवेशन में सचिन वाझे को लेकर विपक्ष ने आक्रम भूमिका अपना रखी है. जिसे मामला अब भी शांत होता दिखाई नहीं दे रहा अब इस मामले में जिले की सांसद नवनीत राणा तथा बडनेरा के विधायक रवि राणा भी उतर चुके है. राणा दंपत्ति ने राष्ट्रीय सुरक्षा ऐजंसी से सचिन वाझे की सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामात करने का आग्रह किया है. एनआइए को सचिन वाझे को मुंबई पुलिस से बचाने का आग्रह करते हुए सांसद राणा ने कहा कि ऐसा नहीं करने पर वाझे का मनसुख हिरेन ने होने में समय नहीं लगेगा.
राष्ट्रीय सुरक्षा ऐजंसी से सचिन वाझे की सुरक्षा पर ध्यान देने को कहा गया. उनके मुताबिक इस मामले में और भी बडे लोग फंसते दिखाई दे रहे है. मनसुख हिरेन के तार मातोश्री से जुडने की बात जांच में बाहर आने वाली है. पुलिस महासंचालक के साथ रेलवे पुलिस आयुक्त को इस कारण से हटाने का दावा भी सांसद राणा ने किया है. इस मामले में बडनेरा के विधायक रवि राणा ने कहा कि सचिन वाझे ने एनआइए को जो जानकारी दी है इससे आगामी समय में राज्य की राजनीति में भूचाल आने वाला है.
मामला महाराष्ट्र सरकार के इर्द-गिर्द घूम रहा है मनसुख हिरेन को सुरक्षा देने की मांग नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने सरकार से अनेको बार किया था. लेकिन सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया आखिरकार उनकी हत्या हो गई. इसके पश्चात अब सचिन वाझे ने जो नियोजन किया था व सभी के सामने है. यह प्लानिंग करने के लिए उन्हें किसने कहा, किसने उन पर दबाव डाला यह जांच में निश्चित सामने आएगा. सांसद राणा के अनुसार यह कडी जुडने के कारण सचिन वाझे की भी हत्या की जा सकती है.
इस मामले में वाझे को बचाने का पूरा प्रयास राज्य सरकार द्बारा किया जा रहा है. किंतु मामले की जांच एनआइए द्बारा किए जाने पर वह कुछ नहीं कर पायी. वाझे की जान को खतरा रहने की आशंका जताते हुए सांसद नवनीत राणा ने उनकी सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने की सलाह एनआइए को दी है. सांसद राणा के मुताबिक मुंबई पुलिस आयुक्त को हटाने से कुछ नहीें होगा बल्कि मातोश्री के ईद-गिर्द घूमने वालो पर नजर रखे जाने की तथा मुंबई पुलिस से वाझे को बचाए रखने की मांग भी सांसद राणा तथा विधायक रवि राणा ने सरकार से की.

Related Articles

Back to top button