अमरावतीमहाराष्ट्र

विद्यार्थियों की शिकायत, परीक्षा केन्द्र संचालक कर रहे मनमानी

तीनों प्रमुख मार्केट में स्थित हैं केन्द्र

अमरावती/दि.20– बीजीलैंड, सिटीलैंड और ड्रीमलैंड स्थित सरकार मान्य निजी परीक्षा केन्द्र के संचालकों पर उम्मीदवारों ने मनमानी का आरोप किया है. कलेक्टर सौरभ कटियार से इस बारे में दखल देकर ततत्काल कार्यवाही करने की अपेक्षा भी अभ्यर्थियों ने मीडिया से बातचीत में व्यक्त की. उन्होंने गार्ड से लेकर सभी पर गंभीर आरोप किए.
18 जुलाई को सिटीलैंड स्थित आयओएन डिजीटल झोन आयडी जेड परीक्षा केन्द्र पर गोंदिया और यवतमाल जिला परिषद सुपर वाइजर पद की परीक्षा होनी थी. परीक्षा के लिए चांदुरबाजार की घाटलाडकी से कुसुम बारकाजी रेवसकर और दर्यापुर से उज्वला यशवंत डोंगरे समय पर उपस्थित हो गई थी. विवाह हो जानले से उनके आधारकार्ड और प्रवेशपत्र की जानकारी में फर्क था. इस कारण केन्द्र संचालक ने परीक्षा में एन्ट्री नहीं दी. उज्वला ने अपने नाम बदल के बारे में तहसीलदार का प्रतीज्ञा पत्र भी बताया. किंतु उन्हें परीक्षा से वंचित रखा गया. उपरोक्त मार्केट के परीक्षा केन्द्रों में बार- बार ऐसी शिकायतें आती है.
विद्यार्थियों ने नांदगांव पेठ थाने में 18 जुलाई के मामले की शिकायत की. जिलाधीश और मुख्य कार्यकारी अधिकारी को भी निवेदन दिया. जिलाधीश से इस बारे में तत्काल और कडी कार्रवाई की अपेक्षा व्यक्त की है. जिलाधीश क्या एक्शन लेते हैं. यह देखनेवाली बात होगी.

Related Articles

Back to top button