अमरावती

जिले के विद्यार्थियों को शैक्षणिक पास जारी की जाए

प्रहार विद्यार्थी संगठना की परिवहन मंडल से मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.5 – कोरोना महामारी के चलते उपाय योजना के तहत लगाए गए लॉकडाउन के चलते पिछले दो वर्षो से शाला-महाविद्यालय बंद थे. साथ ही एसटी महामंडल व्दारा बस सेवा तथा विद्यार्थियों को दी जाने वाली पासेस भी बंद कर दी गई थी. किंतु अब कोरोना की तीव्रता कम होने पर कक्षा 8 से 12 वीं तक शाला महाविद्यालय शुरु कर दिए गए है. जिसमें जिले के विद्यार्थियों को शैक्षणिक पास जारी की जाए ऐसी मांग प्रहार विद्यार्थी संगठना व्दारा राज्य परिवहन मंडल से की गई है.
प्रहार विद्यार्थी संगठना व्दारा इस आशय का निवेदन जिला प्रमुख आकाश खारोडे के नेतृत्व में राज्य परिवहन मंडल को दिया गया. निवेदन में कहा गया है कि जिले की अंजनगांव सुर्जी, दर्यापुर, भातकुली, चांदूर बाजार, अचलपुर, मोर्शी, वरुड, चिखलदरा, धारणी, अमरावती, तीवसा, नांदगांव खंडेश्वर, धामणगांव रेल्वे, चांदूर रेल्वे तहसील से अनेकों विद्यार्थी ग्रामीण परिसर से शिक्षा के लिए जिला मुख्यालय आते है.
परिवहन मंडल व्दारा ग्रामीण परिसर में अभी भी बस की फेरिया बंद किए जाने व विद्यार्थियों को शैक्षणिक पासेस नहीं देने की वजह से विद्यार्थियों को आने-जाने में असुविधा हो रही है. जिसके चलते आर्थिक भूदंड भी उन्हें सहना पड रहा है. विद्यार्थियों की इस व्यथा को ध्यान में रखते हुए जिले की सभी तहसीलों में विद्यार्थियों को शैक्षणिक पास जारी किए जाए और बसेस भी शुरु की जाए ऐसी मांग निवेदन व्दारा की गई. इस अवसर पर तहसील प्रमुख मंगेश इंगोले, ऋषभ गावंडे, सर्वेश पिंपराले, ऋत्विक काकड, निखिल ठाकरे, प्रज्जवल बनसोड आदि प्रहार कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button