अमरावती

एडिफॉय स्कूल के विद्यार्थियों ने फिर एक बार बाजी मारी

जिलास्तरीय विज्ञान स्पर्धा में प्राप्त किया प्रथम स्थान

अमरावती/दि.16 – एडिफॉय स्कूल के विद्यार्थियो ने हर बार की तरह इस बार भी जिलास्तरीय प्रतियोगिता में बाजी मारकर प्रथम स्थान प्राप्त किया है. हाल ही में बिकोन हाईस्कूल मोर्शी, पुना द्बारा वर्चुअल पद्धती से जिलास्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था. जिसमें एडिफॉय स्कूल की कक्षा 6 की छात्रा गार्गी ठाकरे ने आई डोंट जेल विथ यू विषय को लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया. गार्गी ने इस विषय पर पीपीटी द्बारा विपरित गुण रखने वाली वनस्पतियों को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत कर सबका मन जीत लिया.
उसी प्रकार कक्षा 7 की छात्रा ओजस्वी राउत ने द वर्ल्ड ऑफ थ्री डायमेंशन विषय पर बहुत ही उमदा तरीके से श्वसन क्रिया दर्शाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया. यह प्रतियोगिता कक्षा 5 से 8 तक के विद्यार्थियो के लिए आयोजित की गई थी. जिसमें पुना, औरंगाबाद, अहमदनगर, नंदुरबार, गडचिरोली के विद्यार्थियोें ने सहभाग लिया था. जिसमें एडिफॉय स्कूल की छात्राओं ने सफलता हासिल की.
सभी छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल की प्राचार्या डॉ. क्रष्णा कथूरिया, स्कूल के शिक्षकगण तथा अपने माता-पिता को दिया. विद्यार्थियों को विज्ञान विभाग की रिना यादव, अक्षय बोंद्रे, स्वाती वाकेकर, जिज्ञाशा तातेड व एडिफॉय के सभी सदस्यों ने मार्गदर्शन किया था. विद्यार्थियों की सफलता पर देवी एजुकेशन सोसायटी के चेअरमेन पुरणलाल हबलानी तथा संस्था के प्रमुख सदस्य रवि इंगले ने बधाई दी.

Related Articles

Back to top button