अमरावती

एसआरपीएफ बॉक्सिंग क्लब के विद्यार्थियों ने मारी बाजी

ज्ञानमाता के इशान मुस्तफा जावेद अहमद ने जिता ब्रास मेडल

* कमांडर कलासागर का मिल रहा मार्गदर्शन
अमरावती/ दि.13 – स्थानीय एसआरपीएफ ग्रुप नं. 9 बॉक्सिंग क्लब के विद्यार्थियों ने अकोला में आयोजित विभागीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता बाजी मारी. इसमें ज्ञानमाता हाईस्कूल के छात्र इशान मुस्तफा जावेद अहमद ने ब्रास मेडल पर कब्जा जमाते हुए नाम रोशन किया. इन छात्रों को एसआरपीएफ कमांडर कलासागर के मार्गदर्शन में बॉक्सिंग कोच राजिक शेख, एम. डी. खान, प्रवीण प्रधान, अमोल पटेल के माध्यम से बॉक्सिंग के गुर सिखाए जा रहे है.
हाल ही में अकोला में विभागीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता में गोल्डन किडस् इंग्लिश हाईस्कूल के छात्र मोहम्मद अयान शेख, राजवीर गुल्हाने, राफे अमित पटेल ने सिल्वर मेडल पर कब्जा पाया. गणेशदास राठी विद्यालय के सम्यक वानखडे ने कास्य मेडल, मणिबाई गुजराती अंग्रेजी माध्यमिक स्कूल के शौर्य तिवारी ने ब्रास मेडल, सेंट थॉमस इंग्लिश हाईस्कूल के छात्र रेहान शेख ने अपने ग्रुप में सिल्वर मेडल प्राप्त किया. इसी तरह स्थानीय ज्ञानमाता हाईस्कूल के विद्यार्थी इशान मुस्तफा जावेद अहमद ने उमदा प्रदर्शन करते हुए ब्रास मेडल प्राप्त करने में सफलता हासिल की.
प्रतियोगिता के दौरान विजेता खिलाडियों को अकोला के जिला क्रीडा अधिकारी तथा बॉक्सिंग क्रीडा प्रबोधनी के इन्चार्ज सतिश भट के हस्ते मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया. साथ ही सतिश भट ने खिलाडियों को भविष्य में और अच्छा खेलने तथा उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता पर सभी ओर अभिनंदन की बौछार की जा रही हेै. सफलता हासिल करने वाले खिलाडियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, अपने कोच, स्कूल के क्रीडा शिक्षक, मुख्याध्यापक, अपने मित्र परिवार को देते है.

Related Articles

Back to top button