अमरावतीमुख्य समाचार

आपसी मजाक में चाकूबाजी, युवक की हत्या का प्रयास

रेल्वे पुलिया के नीचे अंडे की गाडी पर घटित वारदात

* ‘भाउ’ क्यों नहीं बोला कहकर पेट में घोंप दिया चाकू
* आरोपी शुभम उर्फ सैम वासनिक गिरफ्तार
* घायल रोशन हिवसे की हालत गंभीर
* कोतवाली थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
* अन्यों की तलाश जारी
अमरावती/दि.4 – बीती रात स्थानीय रेल्वे स्टेशन चौक के पास रेल्वे पुलिया के नीचे लगने वाली अंडे की गाडी पर खडे रहकर आपस मेें हंसी मजाक करने वाले कुछ युवकों के बीच अचानक ही किसी बात को लेकर झगडा हुआ. इस समय शुभम उर्फ सैम दिनेश वासनिक (24, न्यू आंबेडकर नगर, बेलपुरा) ने अंबापेठ निवासी रोशन अशोकराव हिवसे (28) के पेट में अचानक ही चाकू घोंप दिया. जिससे रोशन हिवसे का पेट फटकर उसकी अंतडियां बाहर निकल आयी. यह देखकर मौके पर उपस्थित सभी लोग हडबडा गए और तुरंत ही रोशन हिवसे को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी हालत इस समय तक बेहद गंभीर बनी हुई है. वहीं इस वारदात के बाद शुभम उर्फ सैम वासनिक अमरावती से फरार होने की तैयारी में था. जिसे कोतवाली पुलिस ने स्थानीय बस स्थानक परिसर से गिरफ्तार किया.
मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात समाधान मालवे ने प्रॉपर्टी से संबंधित किसी बात को लेकर बातचीत करने के लिए रोशन हिवसे को रेल्वे स्टेशन चौक पर बुलाया था. जहां पर समाधान मालवे के साथ पहले से शुभम उर्फ सैम वासनिक और चेतन ठाकुर खडे थे. यहां पर रोशन हिवसे अपने दोस्त जयंत बंदीवाल के साथ पहुंचा और उसने चेतन ठाकुर को देखकर ‘और ठाकुर, क्या हालचाल’ कहा. जिस पर चेतन ठाकुर ने उसे सीधे नाम लेने की बजाय खुद को ‘भाउ’ संबोधित करने के लिए कहा. इसी समय चेतन ठाकुर के साथ खडे शुभम उर्फ सैम वासनिक ने रोशन हिवसे के साथ यह कहते हुए विवाद करना शुरु किया कि, ‘तूने चेतन ठाकुर का सीधे नाम कैसे लिया और भाउ क्यों नहीं बोला.’ इसी बात को लेकर तैश में आकर शुभम वासनिक ने अपने पास का चाकू निकालकर सीधे रोशन हिवसे के पेट में घोंप दिया. साथ ही उस पर चाकू से सपासप वार भी कर दिए. जिसके चलते रोशन हिवसे बुरी तरह लहूलूहान होकर वहीं पर गिर पडा और पेट कट जाने की वजह से उसकी अंतडियां भी बाहर निकल आयी. यह नजारा देखकर वहां उपस्थित अन्य चारों युवक हडबडा गए. क्योंकि मामला आपसी दोस्ती और यारबाजी का था. लेकिन मजाक में कहीं गई बात के चलते काफी गंभीर स्थिति बन गई. ऐसे में सभी ने घायल रोशन हिवसे को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने रोशन के पेट का ऑपरेशन किया. लेकिन 12 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद रोशन हिवसे की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
वहीं इस घटना के घटित होने के बाद मौके पर उपस्थित समाधान मालवे ने इसकी जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को देते हुए पूरा वाकया बताया. जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए रोशन हिवसे पर जानलेवा हमला करने वाले शुभम उर्फ सैम दिनेश वासनिक की तलाश करनी शुरु कर दी. जो फरार होने की तैयारी में था. लेकिन सिटी कोतवाली के पीएसआई बालाजी वलासने, एएसआई रवींद्र काले व रंगराव जाधव व पुलिस कर्मी आशिष, रफिक खान, सागर, मलिक शेख व मिलिंद मालवीय की टीम ने शुभम उर्फ सैम वासनिक को बस स्थानक परिसर से धर दबोचा. वहीं घटना के वक्त शुभम वासनिक के साथ मौके पर मौजूद अन्य लोगों की तलाश करनी शुरु की. ताकि उनसे इस मामले को लेकर पूछताछ की जा सके. मामले की जांच कोतवाली की थानेदार निलिमा आरज के मार्गदर्शन में चल रही है.

Related Articles

Back to top button