अमरावतीमहाराष्ट्र

कठिन परिस्थिति में मिली सफलता प्रेरणादायी

शिवसेना के अमरावती तहसील प्रमुख आशीष धर्माले का प्रतिपादन

* पटवारी के रुप में नियुक्त होने पर शिवसेना उबाठा व्दारा उदय चव्हाण का सत्कार
अमरावती/दि.25– ग्रामीण क्षेत्र की युवा पीढी ने समय की आवश्यकता को देखते हुए भविष्य की ओर कदम बढाना शुरु किया है. कठिन परिस्थिति से मिली सफलता अन्यों के लिए प्रेरणादायी रहने का प्रतिपादन शिवसेना के तहसील प्रमुख व पूर्व पंयायत समिति सभापति आशीष धर्माले ने किया.

शिवसेना की तरफ से पटवारी के रुप में नियुक्त हुए वडगांव माहोरे के उदय चव्हाण के सत्कार समारोह के अवसर पर वे बोल रहे थे. वडगांव माहोरे निवासी पद्माबाई चव्हाण के निवासस्थान पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवसेना के जिला प्रमुख श्याम देशमुख ने की. प्रमुख अतिथि के रुप में पूर्व शिवसेना तहसील प्रमुख तथा राष्ट्रीय चर्मकार महासंघ के जिलाध्यक्ष नीलेश जामठे, सचिन माहोरे, गोलू माहोरे उपस्थित थे. उदय चव्हाण ने अनेक कठिनाईयों का सामना कर यह सपना साकार किया. उदय चव्हाण पिछले चार साल से एमपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. चार साल से लगातार हर दिन 10 से 12 घंटे अभ्यास कर यह पोस्ट हासिल की. उनकी सफलता में मां पद्मा चव्हाण का महत्वपूर्ण योगदान है. इस अवसर पर उदय चव्हाण ने महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग की परीक्षा देकर उपजिलाधिकारी बने का मानस व्यक्त किया.

* विद्यार्थी संवेदना जागृत रखें-श्याम देशमुख
सरकारी नौकरी में चयन हुए अधिकांश विद्यार्थी सामान्य परिवार के हैं. लेकिन सरकारी नौकरी मिलने पर अनेकों को परिस्थिति का एहसास नहीं रहता. अनेक बार अपने पास काम के लिए आनेवाले नागरिकों के प्रति उनका बर्ताव ठीक नहीं रहता. विद्यार्थियों ने ऐसा न करते हुए अपने से आयु में बडे व्यक्ति के सामने नम्रतापूर्वक बर्ताव व उनका सम्मान कर न्याय देेने का प्रयास करना चाहिए, ऐसा जिला प्रमुख श्याम देशमुख ने कहा. इस अवसर पर नीलेश् जामठे ने भी अपने समयोचित विचार व्यक्त किए. कार्यक्रम में बडी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button