अमरावतीमुख्य समाचार

तीन महिलाओं का ऐसा भी कारनामा

60 हजार रूपयों के लिए ब्लैकमेलिंग कर मारपीट

अमरावती/दि.27- स्थानीय गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत विमवि कॉलेज के निकट चक्रपानी कालोनी निवासी नंदकिशोर जगन्नाथराव भडांगे नामक 60 वर्षीय व्यक्ति को तीन महिलाओं ने छेडखानी व दुष्कर्म के मामले में फंसा देने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल किया. साथ ही पैसों की मांग करने के साथ ही उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की गई.
इस मामले में नंदकिशोर भडांगे द्वारा गाडगेनगर पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि, वे विगत 17 अगस्त को दोपहर 2 से 3 बजे के दौरान अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर गाडगेनगर थाने के सामने से गुजर रहे थे. तभी एक अनजान महिला ने उन्हें हाथ दिखाकर रूकने का इशारा किया और रूकने पर बताया कि, उसकी गाडी का पेट्रोल खत्म हो गया है. ऐसे में उस अनजान महिला ने पेट्रोल पंप से 100 रूपये का पेट्रोल दिला देने की सहायता मांगी. जिसके चलते वे उस महिला को अपनी दुपहिया पर बिठाकर पेट्रोल पंप तक ले गये और उसे 100 रूपये का पेट्रोल दिलवाकर वापिस गाडगेनगर पुलिस थाने के सामने लाकर छोडा. इस समय इस महिला ने खुद की किराणा दुकान रहने की बात कहते हुए भडांगे से 300 रूपये और भी उधार मांगे तथा भडांगे से उनका मोबाईल नंबर लेते हुए जल्द ही पैसे वापिस लौटा देने की बात भी कही. इस समय उस महिला ने अपना सरनेम देशमुख बताते हुए खुद को विधवा भी बताया था. पश्चात 21 अगस्त को उस महिला ने भडांगे को फोन करते हुए नवसारी परिसर में वानखडे की आटा चक्की के पास स्थित योगीराज अपार्टमेंट के एक फ्लैट में अपने पैसे वापिस लेने हेतु बुलाया. जहां पर पहुंचने के बाद उन्हेें कुछ देर रूकवाया गया और थोडी देर बाद इस फ्लैट में देशमुख नामक उस कथित महिला की अन्य दो सहेलिया आयी. जिन्होंने अचानक ही उनसे 60 हजार रूपये देने की मांग की. साथ ही कहा कि, अगर तुमने 60 हजार रूपये नहीं दिये, तो हम तुम्हें छेडखानी और बलात्कार के मामले में फंसा देंगे. इस समय भडांगे ने तमाम धमकियों से डरे बिना जब पैसे देने से इन्कार किया, तो तीनों महिलाओं ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू की. ऐसे में भडांगे ने अपनी जान छुडाने के लिहाज से तीनों महिलाओं से पैसों का इंतजाम करने हेतु तीन दिन की मोहलत मांगी, पश्चात उन्हें छोड दिया गया. इसके बाद 25 अगस्त को दोपहर 3 बजे भडांगे के घर पर दो महिलाएं आ धमकी और उनकी पत्नी से उनके बारे में पूछताछ करने के साथ ही मारपीट करनी शुरू कर दी. इसकी चीख-पुकार सुनकर जब घर के सामने रहनेवाला मयूर नीमकर नामक युवक दौडा, तो दोनों महिलाएं अपनी स्कुटी क्रमांक 5544 पर बैठकर फरार हो गई.
इस शिकायत को ध्यान में रखते हुए गाडगेनगर पुलिस ने तीन महिलाओं के खिलाफ भादंवि की धारा 452, 242, 285, 389, 504, 506 (ब) व 34 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में वडाली नाका तथा रिजर्व लाईन सहित नवसारी परिसर में रहनेवाली तीन महिलाओं को नामजद किया गया है. जिसमें से वडाली नाका परिसर में रहनेवाली महिला एक राजनीतिक दल से जुडी बताई जाती है.

Related Articles

Back to top button