अमरावतीविदर्भ

बिल्डर दुधाने की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या

सुसाइड नोट नहीं मिला

* निर्माणकार्य व्यवसायियों में खलबली
नागपुर/दि.12- उपराजधानी के बिल्डर व व्यवसायी अभिजित बापुरावजी दुधाने (49) ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने जयताला की एक इमारत के आठवें माले से कूदकर आत्महत्या की. घटनास्थल पर किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट न मिलने से विविध प्रश्न उपस्थित हो रहे हैं. दरमियान इस घटना से शहर के निर्माणकार्य व्यवसायियों में खलबली मची है.
दुधाने का एक इमारत का जयताला में निर्माण शुरु था. जिसके चलते वे नियमित वहां जाते थे. रविवार को भी वे हमेशा की तरह वहां गए. उस साइट से वे दोपहर 12.45 बजे के करीब करीब ही एकात्मता नगर के ऑर्बिटल एम्पायर के फेज-3 में गए व वहां की इमारत के आठवें माले पर जाते हुए उन्होंने छलांग लगा दी. रविवार होने के कारण वहां के अनेक लोग घर पर ही थे. छलांग लगाने के बाद आवाज सुनाई देते ही लोग दौड़े. उस समय दुधाने जख्मी अवस्था में पड़े दिखाई दिए. उन्हें तुरंत मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया. मात्र डॉक्टरों ने जांच कर मृत घोषित किया. उनकी मृत्यु का समाचार निर्माणकार्य व्यवसायियों तक पहुंचा. एमआयडीसी पुलिस थाने की टीम घटनास्थल पर पहुंची. दुधाने ने आत्महत्या क्यों की? इस कारण देर रात तक पता नहीं चल सका. आत्महत्या के कारण की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. दरमियान अमोव घोगे द्वारा दी गई सूचना के आधार पर एमआइडीसी पुलिस थाने में आकस्मिक मृत्यु दर्ज की गई है, अभिजित दुधाने यह सिर्फ निर्माणकार्य मेें ही नहीं बल्कि जिनिंग प्रेसिंग व टेक्सटाईल उद्योग से भी जुड़े थे.

आर्थिक तनाव से उठाया कदम?
निर्माण व्यवसायियों को कई बार आर्थिक तनाव का सामना करना पड़ता है. इस कारण ही दुधाने ने यह कदम तो नहीं उठाया? इस बारे में भी पुलिस जांच कर रही है. दुघाने विगत कुछ दिनों से तनाव में थे. उनका जल्द ही एक प्रॉपर्टी का सौदा भी होने वाला था, ऐसी जानकारी पुलिस को मिली है.

Related Articles

Back to top button