अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बुजुर्ग और दो अधेड की आत्महत्या

शहर में तीन अलग-अलग घटनाएं

अमरावती/दि. 10- शहर और परिसर में एक वरिष्ठ नागरिक और दो अधेड व्यक्तियों ने अलग-अलग घटनाओं में खुदकुशी कर ली. पुलिस ने दफा 174 के तहत अपराध दर्ज किया है. आगे परिजनों से पूछताछ की जा रही है.
पहली घटना गणेश कॉलोनी में हुई. महाराणा प्रताप बगीचे के पास नामदेव नागोराव सहातपुरे (86) ने सिलिंग फैन से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना 9 जनवरी को तडके उजागर हुई. जब पत्नी विजया उन्हें जगाने गई थी. राजापेठ पुलिस ने शिकायत पर मर्ग दाखिल किया. बताया गया कि अस्थमा, मधुमेह और कैंसर की बीमारी से परेशान होकर कदाचित नामदेवराव ने आत्महत्या कर ली.
फ्रेजरपुरा थाना अंतर्गत यशोदानगर नंबर 1 में 54 वर्ष के विट्ठल बलिराम राउत ने सिलिंग फैन से फांसी लगा ली. बताया गया कि विट्ठल राउत को शराब का खूब व्यसन था. पत्नी और बेटी जब घर लौटे तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है. खिडकी से देखने पर विट्ठल राउत लटके थे. पुलिस ने ऋतुजा वरघट की शिकायत पर अपराध दर्ज किया. तीसरी घटना लालखडी रेलवे पटरी पर हुई. 45 वर्ष के मकसूद शाह, मेहबूब शाह ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. नागपुरी गेट पुलिस को इसकी जानकारी शफीक शाह हबीब शाह ने दी. पुलिस ने पंचनामा कर शव पीए के लिए भेजा.

Related Articles

Back to top button