अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सुलभा खोडके डीपीसी की कोर कमिटी में

नेभनानी, डवरे, बनसोड, बोले, गाजी जाहेरोश भी विशेष निमंत्रित

अमरावती/दि. 5- जिला नियोजन समिति में विधानमंडल सदस्य की कोर कमिटी सदस्य के रुप में शहर की विधायक सुलभा संजय खोडके का मनोनयन किया गया है. उसी प्रकार प्रशांत डवरे, भूषण बनसोड, नानकराम नेभनानी, गाजी मोहम्मद जाहेरोश, एड. सुनील बोले को भी विशेष निमंत्रित सदस्य के रुप में नियुक्त किया गया है. राज्य शासन के नियोजन विभाग ने शासन निर्णय निर्गमित कर उनके नाम निर्देशन को शासकीय मान्यता दी है. सामान्य रुप से डीपीसी पर क्षेत्र के निवासी विधायक सदस्य के रुप में नियुक्त होते हैं. पालकमंत्री इसके अध्यक्ष और जिलाधीश पदेन सचिव होते हैं. विधायक सुलभा खोडके जिला नियोजन समिति की सदस्य हैं. अब उनकी नियुक्ति कोर कमिटी में की गई है. कोर कमिटी में पालकमंत्री और सांसद और विधायक को नियुक्त किया जा सकता है.
क्षेत्र के निवासी अनुभवी पांच लोगों को भी विशेष निमंत्रित सदस्य के रुप में मान्यता दी गई है. उनमें डवरे, बनसोड, जाहेरोश, नेभनानी, बोले का समावेश है.
* माना अजीत दादा का आभार
विधायक खोडके ने इस नियुक्ति के लिए उपमुख्यमंत्री तथा वित्त व नियोजन मंत्री अजीत दादा पवार के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है. उल्लेखनीय है कि उनके यजमान संजय खोडके राकांपा प्रदेश उपाध्यक्ष और अजीत दादा पवार के करीबी हैं.

Related Articles

Back to top button