अमरावतीमहाराष्ट्र

सनशाइन सोसायटी ने रोजदारों को बांटे खजूर

रमजान महिने में 400 घरों में जाकर किया गया वितरण

अमरावती/दि.12– कहते है कि जिस तरह किसी प्यासे को पानी पिलाने से 100 गुना सवाब मिलता है उसी तरह रमजान के महिने में भी रोजादारों को अफ्तारी के समय रोजा खुलवाने, खाना खिलाने से बहुत अधिक सवाब मिलता है. इसी तरह अगर किसी रोजादार को पेंढ खजुर खिलाया जाए तो इसका भी बहुत सवाब मिलता है. इसी बात को ध्यान में रख कर शहर की वलगांव रोड स्थित सनशाइन मल्टीपरपज सोसायटी ओर से रोजादारों के लिए 400 घरों में घर-घर जाकर रोजा अफ्तारी के लिए पेंढ खजुर की वितरण किया गया.
सनसाईन मल्टीपरपज सोसायटी व्दारा सामाजिक कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के साथ-साथ सामाजिक दायित्व को पूरा करने के मकसद से और हमेशा गरीबों जरूरत मंदो की मदद के लिए काम किया जाता है. इसी की तर्ज पर रमजान के महीने में गरीब और मिस्किनों में रोजा इफ्तारी के लिए खजूर बांटने का काम किया गया. इस मौके पर सोसायटी की ओर से 400 घरों में खजूर बांटे गए. इस मौके पर सनशाइन मल्टीपरपज सोसायटी के सचिव याह्या खान पठान, दिलबर शाह, डॉ. जुबेर अहमद और पदाधिकारी मौजूद थे.ईद में गरीबों को किया जाएगा किराणा किट
इस समय सोसायटी की अध्यक्षा रादिल मुसानी ने बताया कि आने वाले ईद के समय गरीबों और जरूरतमंदों को कपड़े और शिर्रखुरमें के सामान की किट, किराणा किट भी वितरित की जाएगी. सनशाइन मल्टीपरपज सोसायटी से अनेक दानीश्वर लोग जुड़े हैं जो अपना ताउन(चंदा) करके समाज में गरीबों जरूरत मंदो की मदद के लिए जरिया बनती है.

Related Articles

Back to top button