अमरावतीमुख्य समाचार

कल से सुप्रिया सुले तीन दिवसीय विदर्भ दौरे पर

3 अक्तू. को पहुंचेगी अमरावती

अमरावती/दि.30 – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वैदर्भिय कार्यकर्ताओं को नई उर्जा देने के लिए राकांपा नेत्री व सांसद सुप्रिया सुले कल रविवार 1 अक्तूबर से मंगलवार 3 अक्तूबर तक तीन दिनों हेतु विदर्भ क्षेत्र के दौरे पर आ रही है. इस दौरान वे नागपुर, वर्धा व अमरावती इन तीन जिलों का दौरा करने के साथ ही विविध स्थानों पर भेंट देगी तथा तीनों जिलों के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ-साथ कई गणमान्यों से मुलाकात भी करेंगी. इस दौरे के तहत सांसद सुप्रिया सुले का आगामी सोमवार 2 अक्तूबर की रात अमरावती आगमन होगा.
अमरावती के एक दिवसीय दौरे के तहत सांसद सुप्रिया सुले मंगलवार 3 अक्तूबर को सुबह 8.30 बजे अंबादेवी व एकवीरा देवी के दर्शन करने के उपरान्त सुबह 11 बजे कैम्प रोड स्थित राकांपा के नये पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगी तथा वहीं पर पत्रकार परिषद को संबोधित करने के बाद दोपहर 12 बजे राजापेठ परिसर स्थित युवक कांग्रेस के कार्यालय का उद्घाटन करने के उपरान्त दोपहर 2 बजे संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए पार्टी की संगठनात्मक मजबूती को लेकर उपस्थितों का मार्गदर्शन करेंगी. इसके उपरान्त वे पुणे जाने के लिए नागपुर रवाना होगी.
इससे पहले रविवार 1 अक्तूबर को सांसद सुप्रिया सुले का नागपुर आगमन होगा. जहां पर पूरा दिन विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के उपरान्त वे 2 अक्तूबर को सुबह वर्धा जिले के दौरे पर पहुंचकर सेवाग्राम स्थित बापू कुटी व पवनार स्थित आचार्य विनोबा भावे के आश्रम को भेंट देंगी. साथ ही इस दौरान वे विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ चर्चा करते हुए पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेगी. साथ ही साथ पत्रवार्ताओं को भी संबोधित करेगी.

Related Articles

Back to top button