अमरावतीमुख्य समाचार

दुर्गा हॉटेल के संचालक सुरज रावत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जुडवा शहर में मचा हडकंप

  • अचलपुर के देवडी परिसर की घटना

  • कान के दर्द की वजह से आत्महत्या कर रहा सुसाईड नोट में लिखा

परतवाडा/दि. 25 – देवडी परिसर में स्थित दुर्गा हॉटेल के संचालक सुरज सत्यनारायण रावत (51) ने आज सुबह 6.30 बजे अपने हॉटेल में फासी लगाकर आत्महत्या कि जैसे हि इस घटना कि जानकारी मिली. जुडवा शहर में हडकंप मंच गया.
प्राप्त जानकारी अनुसार अचलपुर के बुंदेलपुरा लक्ष्मीनारायण मंदिर के सामने रहने वाले सुरज रावत हमेशा कि तरह आज अपनी हॉटेल पर पहुचे वे उस समय अकेले थे. हॉटेल का शटर बंद कर छत पे लगी हुक को नायलॉन रस्सी बांधकर गले में लटकाई और आत्महत्या कि हमेशा कि तरह हॉटेल में काम करने वाला मदन ठाकुर वहा पहुचा तो उसने देखा कि शटर बंद है और ताला खुला है. उसने शटर उपर करने कि कोशिश कि किंतु उससे शटर उठ नही पाया तब मदन ठाकुर ने सामने आरामशिन पर खडे जब्बर भाई को आवाज लगाई मदन ठाकुर और जब्बार भाई ने शटर खोला तब उन्हे सामने नायालॉन कि रस्सी पर सुरज रावत का शव लटकता दिखाई दिया. मदन ठाकुर ने तुरंत घटना कि जानकारी सुरज रावत के परिवार को दि. परिवार के सदस्य व मित्र परिवार घटना स्थल पर पहुचे और पोलिस को घटना कि जानकारी दि. घटना कि जानकारी प्राप्त होते ही अचलपुर पोलिस स्टेशन के मेजर शहाने अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुचे शव को रस्सी से उतारकर पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिये उपजिला अस्पताल पहुचाया. घटना स्थल कि तलाशी लेने पर पोलिस को सुरज रावत द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट मिला जिसमें लिखा था. कान के दर्द कि वजह से आत्महत्या कर रहा हु. इसमें परिवार का किसी भी प्रकार का लेना देना नही है. आगे कि जांच थानेदार सुरेद्र बेलखेडे कर रहें है. खबर लिखे जाने तक आत्महत्या कि वजह का पता नही चल पाया.

स्व.सुरज रावत धार्मिक प्रवृत्ती के थे
स्व. सुरज रावत धार्मिक प्रवृत्ती के थे वे हमेशा सामाजिक कार्यो में भी अग्रसर रहते थे. वे दुर्गा उत्सव मंडल के अध्यक्ष थे उन्होने काला हनुमान मंदिर में दुर्गा माता कि मुर्ती भी स्थापित कि थी. शहर में जहा भी भंडारा होता वे स्वंयम महाप्रसाद बनाते थे. स्वभाव से वे मिलनसार थे सभी से हस कर बात किया करते थे. हमेशा पुजा पाठ में लगे रहते थे. अचानक उनके द्वारा इस तरह का कदम उठाने पर मित्र परिवार में शोक कि लहर है. उनका मित्र परिवार भी काफी बडा था वे अपने पश्चात भाई धिरज रावत, बेटे यश रावत, पत्नी सिमा, पाच बहनो सहित भरा पुरा परिवार छोड गये है.

कान के दर्द कि वजह से कि आत्महत्या
आज सुबह 6.30 बजे देवडी स्थित दुर्गा हॉटेल के संचालक सुरज सत्यनारायण रावत ने हॉटेल में फासी का फंदा लगाकर आत्महत्या की आत्महत्या कि जानकारी मिलते ही. अचलपुर पोलिस घटना स्थल पर पहुची और जांच शुरु कि जांच में उन्हें सुरज रावत का सुसाईड नोट मिला जिसमें सुरज रावत ने आत्महत्या का कारण कान का दर्द बताया कान के दर्द कि वजह से वह आत्महत्या कर रहा है. परिवार का इसमें कोई लेनादेना नही ऐसा सुसाईड नोट में लिखा.

Related Articles

Back to top button