अमरावती

एक महीने से बिजली की आंखमिचौली से सुरवाड़ी वासी परेशान

वायरमेन की नियुक्ति करने की मांग

गांववासी धमके महावितरण कार्यालय पर
तिवसा/दि.23- गत आठ दिनों से किसी भी प्रकार के बदली, हवा न रहते हुए भी सुरवाड़ी गांव की बत्ती अचानक गुल होती है. महीनेभर से बार-बार होने वाली इस बिजली की आंखमिचौली से सुरवाड़ी के नागरिक काफी परेशान हो गए हैं. संतप्त गांववासियों ने सोमवार को ग्रामपंचायत पदाधिकारी के नेतृत्व में महावितरण अधिकारी को यहां की बिजली की समस्या हमेशा के लिए हल करने व यहां वायरमेन की नियुक्ति करने की मांग का निवेदन सौंपा.
निवेदन में कहा गया है कि गत कुछ दिनों से सुरवाड़ी खुर्द व सुरवाड़ी बु. इन दोनों भागों में बिजली की समस्या निर्माण हुई है. किसी भी समय बिजली आपूर्ति खंडित होने से ऐन गर्मी के दिनों में गांववासियों को रात के अंधेरे में मच्छरों के साथ व गर्मी में रात गुजारनी पड़ती है. इसमें बच्चों के हाल होने के साथ ही यहां की विद्युत आपूर्ति सुचारु करने के लिए किसी भी वायरमेन की नियुक्ति न किए जाने से यहां के नागरिक परेशान हो गए हैं. तहसील कार्यालय, न्यायालय, क्रीड़ा संकुल ऐसे महत्वपूर्ण कार्यालय सुरवाड़ी भाग में होकर भी बिजली की समस्या हो रही है, जिसके चलते बिजली की समस्या व वायरमेन की नियुक्ति कर यहां की बिजली समस्या हल करने की मांग यहां के संतप्त नागरिकों ने महावितरण कार्यालय पर धड़क देकर एक निवेदन द्वारा की है. तुरंत समस्या हल नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है.
निवेदन सौंपते समय टंटामुक्ति अध्यक्ष अतुल गवड, सरपंच ललिता बोरालकर, गजानन निकालजे, रवि निंभोरकर, दिलीप हाडेकर, संजय गडलिंग, नरेश कापडे, प्रमोद गौरखेडे, राजेश केने, सुधाकर जुनघरे, आशिष ताथोडे, कैलाश डाखोडे, शिवलाल राठोड, संजय ठाकरे, रवींद्र इंगले, स्वप्नील तरसे सहित अनेक गांववासी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button