अमरावती

पुलिस का मुखबीर रहने का संदेह, व्यापारी से मारपीट

दिनदहाडे दुकान में उत्पात, धक्कामुक्की और गालीगलौच

परतवाडा/दि.12– पुलिस का मुखबीर रहने के संदेह पर दिनदहाडे व्यापारी की दुकान में घुसकर उसे जान से मारने की धमकी देने की घटना रविवार को घटी. इसमें डॉन नामक व्यक्ति ने गोली मारने की धमकी दी. ठेकेदार ने कुर्सी उठाई और घडीवाले ने पत्थर मारा. साथ में अन्य दोनों ने व्यापारी के साथ धक्कामुक्की की.

जानकारी के मुताबिक परतवाडा के बैतूल रोड अहमद कॉलोनी निवासी मो. असलम वंजारा (26) ने रविवार 10 दिसंबर को परतवाडा थाने में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. जिसमें उसने संपूर्ण घटनाक्रम दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे का उल्लेख किया है. दोपहर 12.15 बजे के दौरान यह घटना घटी. आरोपी के अवैध व्यवसाय बाबत पुलिस को जानकारी देने का संदेह हमलावरों ने दुकान में उत्पात मचाते समय व्यक्त किया रहने की बात भी शिकायत में दर्ज की गई है. घटना की गंभीरता को दखते हुए थानेदार संदीप चव्हाण ने आरोपियों के खिलाफ धारा 425, 143, 147, 149, 427, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी की तलाश में मध्य प्रदेश के बैतूल की तरफ पुलिस का दल रवाना किया गया. बैतूल से कुछ दूरी पर सोमवार को इन पांचो आरोपियों को परतवाडा पुलिस ने कब्जे में ले लिया. जांच परतवाडा पुलिस कर रही है.

* जुआ अड्डे की जानकारी देने का संदेह
वडुरा कैनल के पास खुली जगह में कुछ दिन से जुआ चल रहा था. परतवाडा पुलिस ने चार दिन पूर्व छापा मारकर जुआरियों को पकड लिया. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया गया. जमानत मिलने के बाद जुएं की जानकारी शिकायतकर्ता व्यापारी ने पुलिस को दी रहने का संदेह होने से इन आरोपियों ने शिकायतकर्ता व्यापारी की दुकान में उत्पात मचाया रहने की सूत्रों की जानकारी है.

* अवैध धंधों की भरमार
वडूरा कैनल अवैध धंधों का अड्डा हो गया है. वडूरा कैनल मार्ग से गांजा, सागवान और अवैध शराब की तस्करी होती रहने की सूत्रों की जानकारी है. व्यसाधीन लोगों की बैठक भी इसी परिसर में होने लगी है.

Related Articles

Back to top button