अमरावती

नकली योजना बताकर पैसे लूटने वाले लिपिक को निलंबित करें

भाजपा की मांग, अन्यथा दी आंदोलन की चेतावनी

नांदगांव पेठ/दि.24– बैंक की नकली दाम दोगुनी योजना बताकर व बैंक में नौकरी लगा देने के नाम पर लाखों रुपए से लुटने वाले दि. जिला परिषद शिक्षक सहकारी बैंक में लिपिक पद पर कार्यरत शशिकांत उर्फ बंटी महल्ले को तुरंत निलंबित करें अन्यथा तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी भाजपा कामगार आघाड़ी के जिलाध्यक्ष सत्यजित राठोड ने दी है. बैंक के अध्यक्ष गोकुल राऊत को दिये गए निवेदन में यह मांग की गई है.
शशिकांत महल्ले ने नांदगांव पेठ के किसान, खेत मजदूर व्यवसायी, नौकरदारों से दाम दोगुने योजना के लिए बैंक के नाम पर लाखों रुपए वसूल किए. वहीं कुछ बेरोजगार युवक-युवतियों को बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे वसुले. इसमें महल्ले सहित बैंक के कुछ संचालकों का भी समावेश है. नांदगांव पेठ पुलिस ने इस बाबत महल्ले पर अपराध दर्ज किया है. शशिकांत महल्ले फिलहाल फरार है. जिसके चलते फंसाये जाने वाले नागरिकों सहित भाजपा कामगार आघाड़ी की ओर से शिक्षक सहकारी बैंक के अध्यक्ष गोकुल राऊत को निवेदन दिया गया. इस बाबत बैंक की ओर से भी कार्यवाही होने के संकेत है.
नांदगांव पेठ, अमरावती, तिवसा के अनेक नागरिकों को शशिकांत महल्ले ने चूना लगाया है. लोगों से पैसे लेकर वे ब्याज से देने का धंधा महल्ले व बैंक के कुछ संचालकों ने शुरु किया था. उम्मीदवारों का कहना है कि 2017 में नौकर भर्ती हुई, उस समय महल्ले ने संचालकों से भी फोन पर बात करवाई थी.जिसके चलते संचालक मंडल द्वारा महल्ले पर निलंबन की कार्यवाही करने अन्यथा भाजपा की ओर से आंदोलन करने की चेतावनी सत्यजित राठोड सहित नागरिकों ने की है.

Related Articles

Back to top button