अमरावती

रेड्डी इंग्लिश स्कूल में मनाई स्वामी विवेकानंद जयंती

विविध स्पर्धाओं का किया आयोजन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.13 – स्थानीय रेड्डी इंग्लिश स्कूल राजापेठ व पार्वती नगर यहां पर स्वामी विवेकानंद जयंती उत्साह के साथ राष्ट्रीय युवक दिन के रूप में मनाई गई. समारोह की शुरूआत स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का पूजन कर की गई. इस अवसर पर पहली से नववी कक्षा के विद्यार्थियों के लिए ऑनलाईन कार्यक्रम आयोजित किए गये थे. जिसमें पहली व दूसरी कक्षा के विद्यार्थियों के लिए स्वामी विवेकानंद वेशभूषा स्पर्धा का आयोजन किया गया था.
जिसमें आरव उजवणे आर्या मालवणकर, समर जलित इन विद्यार्थियों ने सन्यासी स्वामी विवेकानंद की वेशभूषा साकार की. उसी प्रकार कक्षा 3 व 4 के विद्यार्थियों के लिए ुुुुसुविचार व घोषवाक्य स्पर्धा का आयोजन किया गया था. इस स्पर्धा में मेघांशु सावरा,तुषार इंगोले, देवेश यादव, वंश बेदरकर, अनुष्का वानखडे, कस्तुरी वाडे इन विद्यार्थियों ने स्वामी विवेकानंद के प्रसिध्द घोषवॉक्स व सुविचार प्रस्तुत किए.
कक्षा 6 से 7 के विद्यार्थियों के लिए स्वामी विवेकानंद स्केच चित्र स्पर्धा का आयोजन किया गया था. जिसमें दिशा चव्हाण, निशान गुजरे ने स्फूर्त प्रतिसाद देकर सहभाग लिया. जयंती समारोह का संचालन श्रावणी बाखडे ने किया. प्रास्ताविक गौरी सोलंके ने रखा. इस अवसर पर शाला की मुख्याध्यापिका शुभांगी भिडे ने स्वामी विवेकानंद की शिक्षा विषय पर मार्गदर्शन किया तथा आभार अनुष्का टाले ने माना. वंदे मातरम गान से कार्यक्रम का समापन किया गया.

Related Articles

Back to top button