अमरावती

स्विमिंग पुल खोलने की अनुमति नहीं

जलतरण खिलाड़ियों में निराशा, सिर्फ राष्ट्रीय खिलाड़ियों को प्रवेश

अमरावती/दि.23 – जिले में कोरोना के कारण नागरिकों के साथ ही खिलाड़ियों का भी काफी नुकसान हुआ है. जिले के जलतरण खिलाड़ियों को प्रॅक्टिस के लिए अनुमति नहीं मिलने पर व सभी क्रीड़ा स्पर्धा बंद रहने के कारण खिलाड़ी सराव के लिए मैदान व जलतरण खिलाड़ियों को स्वीमिंग पुल की तरफ जाने की प्रतीक्षा में है.
खिलाड़ियों के लिए जिला स्टेडियम तो खुल गया लेकिन जलतरण खिलाड़ियों के लिए स्विमिंग पुल अब तक नहीं खुलने से जलतरण खिलाड़ियों में निराशा का वातावरण दिखाई दे रहा है. हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल में 150 खिलाड़ी स्विमिंग पुल में प्रैक्टिस करते हैं. बावजूद इसके ग्रीष्मकालीन शिविर में 1 से डेढ़ हजार खिलाड़ी सहभागी होते हैं. जिला अनलॉक होकर सिनेमागृह, नाट्यगृह भी शुरु होने से जलतरण के लिए स्विमिंग पुल भी शुरु होगा, ऐसी उम्मीद थी.
इस संदर्भ में हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल ने जिलाधिकारी से अनुमति मांगने के लिए पत्र भेजा. लेकिन उन्होंने इस मांग को नकारते हुए बताया कि जलतरण के लिए खिलाड़ियों को पानी में उतरना पड़ता है. इस समय पानी में लार मिलने से यदि किसी को कोरोना हो तो वह सभी को होने का भय रहेगा. इस कारण सिर्फ राष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए यह पुल उपलब्ध करवाया जाए. हव्याप्र मंडल में ऐसे 4 खिलाड़ी होने से वे ही अब इस पुल में सराव करेंगे व अन्य खिलाड़ियों के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button