अमरावतीमुख्य समाचार

देहात में भी बकरीद पर तगडा बंदोबस्त

क्यूआरटी का पथक मुस्तैद

अमरावती/दि.28 – बकरीद के मौके पर कल गुरुवार 29 जून को अमरावती ग्रामीण क्षेत्र में भारी पुलिस बंदोबस्त मुकरर्र किया गया है. एसपी अविनाश बारगल के निर्देश पर जमावबंदी के आदेश के साथ सैकडों पुलिस अधिकारी और कर्मचारी एवं लगभग 800 होमगार्ड तैनात किए गए है. इसके अलावा क्यूआरटी का एक पथक एवं आरसीपी की 2 टुकडियां मुस्तैद रहेगी. स्थानीय अपराध शाखा के 3 पथक सजग रहेंगे. इसमें 3 अधिकारी और 21 अंमलदार शामिल है.
ग्रामीण पुलिस ने बताया कि, एक अप्पर पुलिस अधीक्षक, 5 उपविभागीय पुलिस अधिकारी, 7 निरीक्षक, 6 सहायक निरीक्षक, 2 उपनिरीक्षक, 63 अंमलदार, 40 पुलिस मुख्यालय अंमलदार, एसआरपी की एक कंपनी तैनात रहने वाली है. पुलिस ने अफवाहों से बचने और शांतिपूर्वक त्यौहार मनाने की अपील की है. एसपी बारगल स्वयं कल संवेदनशील भागों का दौरा कर सकते हैं.
* वरुड में हुई मॉकड्रील
इस बीच वरुड फसल मंडी में मंगलवार को ग्रामीण जिला पुलिस दल ने आतंकवादी हमला होने की स्थिति में कार्यपद्धति की मॉकड्रील की. जिसमें शशिकांत सातव, नीलेश पांडे, प्रदीप चौगावकर और विभिन्न पथक के साथ अकोला का आतंकवादी विरोधी पथक एटीएस, वरुड, बेनोडा, मोर्शी, शिरखेड, शेंदूरजनाघाट के अधिकारी और अग्निशमन विभाग वरुड, उपजिला रुग्णालय वरुड, फसल मंडी समिति वरुड के अधिकारी और कर्मचारियों ने भाग लिया.

Related Articles

Back to top button