अमरावती

जुनी बस्ती बडनेरा के सफाई ठेकेदार पर करें कार्रवाई

वाईएसपी के शहजाद खान ने मनपा आयुक्त को सौंपा निवेदन

बडनेरा/दि.07– शहर के प्रभाग क्रमांक 21 जुनी बस्ती में सफाई ठेकेदार की मनमानी से पुरा परिसर डंपींग यार्ड के रुप में बदल गया है. सफाई नहीं होने के कारण परिसर के नागरिकों को गंभीर बिमारी का डर बना हुआ है. प्रभाग के सफाई ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग युवा स्वाभिमान पार्टी के अल्पसंख्याक शहर अध्यक्ष शहजाद खान के नेतृत्व में सौंपे गए निवेदन में की गयी.
शुक्रवार की दोपहर मनपा आयुक्त को सौंपे गए निवेदन में कहा गया कि प्रभाग क्रमांक 21 जुनी बस्ती बडनेरा में एक सफाई ठेकेदार व्दारा अपने काम के प्रति संवेदनशीलता नहीं दिखाने से प्रभाग के हर क्षेत्र व गली में कचरा फैला हुआ नजर आ रहा है. परिसर डंपिंग यार्ड में तब्दील हो चुका है. नालियों की सफाई कभी कभार हो रही है. अगर हो भी गयी तो कई दिनों तक कचरा उठाया नहीं जाता.

परिसर में फंगिंग नहीं होती, किट नाशक दवाईयों का छिडकाव नहीं होता. परिसर में सिर्फ 8 से 10 कर्मचारी ही सफाई के लिए नजर आते है. जबकि मनपा प्रशासन इस ठेकेदार को पुरे प्रभाग की सफाई के लिए 50 कर्मचारी का अनुबंध कराया गया है. शिकायत करने वालों को ठेकेदार हमेशा अरे रावी की भाषा अपनाता है. अगर दो दिन के भीतर सफाई ठेकेदार पर कार्रवाई करने तथा इस ओर ध्यान न दिए जाने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी निवेदन के मार्फत मनपा आयुक्त से की गयी. निवेदन देते समय शहजाद खान, कमरोद्दीन, मुकीम भाई, जमीर खान सहित परिसर के अन्य नागरिक पस्थित थ

Related Articles

Back to top button