अमरावती

अंक पत्रिका जमा न करने वाले महाविद्यालय पर कार्रवाई करें

सिनेट सदस्य डॉ. मनीष गवई की मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२ – अंक पत्रिका जमा न करने वाले महाविद्यालय पर कार्रवाई किए जाने की मांग राज्यपाल नामित सिनेट सदस्य डॉ. मनीष गवई ने की है. उनके द्वारा की गई मांग का पालक संगठना तथा विद्यार्थियों द्वारा स्वागत किया जा रहा है. डॉ. मनीष गवई ने इस आशय की मांग का निवेदन कुलगुरु को सौंपा.
निवेदन में कहा गया है कि महाविद्यालय को विद्यार्थियों की पुराने सत्र की अंक पत्रिका जमा करवाने का काम सौंपा गया था. इसके अलावा २०१७ से महाविद्यालय ने ट्यूबलेशन रेकार्ड भी विद्यापीठ को जमा नहीं किया. यह कार्य भी महाविद्यालय ने जवाबदारी से पूरा नहीं किया. जिसकी वजह से विद्यापीठ को विद्यार्थियों की अंतिम वर्ष की परीक्षा का परिणाम देते नहीं आ रहा.
महाविद्यालयों को अंकपत्रिका जमा करना अनिवार्य होने पर भी विद्यार्थियों को नाहक परेशान करने वाले महाविद्यालय पर विद्यापीठ कानूनी कार्रवाई करें और उन महाविद्यालयों की मान्यता भी रद्द करें ऐसी मांग संत गाडगे बाबा विद्यापीठ के सिनेट सदस्य डॉ. मनीष गवई ने निवेदन द्वारा विद्यापीठ कुलगुरु मुरलीधर चांदेकर से की है. डॉ. मनीष गवई द्वारा की गई इस मांग का पालक संगठना और विद्यार्थियों ने स्वागत किया.

Related Articles

Back to top button