अमरावती

आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले अधिकारी पर कार्रवाई करें

शिवसेना तहसील प्रमुख आशीष वाटाणे की मांग

चांदूर बाजार/प्रतिनिधि दि.१ – तहसील अंतर्गत आनेवाले बेसखेडा के दिव्यांग किसान ने हाल ही में अपने खेत में जाने के लिए रास्ते की मांग को लेकर तहसीलदार के कक्ष में जहर गटक लिया था. उस मामले की संपूर्ण जांच कर दोषी अधिकारी पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जाए ऐसी मांग चांदूर बाजार तहसील शिवसेना व्दारा जिलाधिकारी से की गई है.
जिलाधिकारी शैलेश नवाल को इस आशय का निवेदन चांदूर बाजार शिवसेना तहसील प्रमुख आशीष दिंगबरराव वाटाणे के नेतृत्व में सौंपा गया. निवेदन में कहा गया है कि दिव्यांग किसान सचिन वाटाणे अपने खेत के रास्ते को लेकर परेशान था. उसने नायब तहसीलदार सर्वइ से समस्या का निराकरण करने हेतु अनेकों बार मांग की थी यह प्रकरण नायब तहसीलदार के कार्यालय में प्रलंबित था. हाल ही में बुआई का मौसम शुरु जाने की वजह से विकलांग किसान सचिन वाटाणे को अपने खेत में जाने के लिए रास्ता नहीं था.
तहसील प्रशासन की ओर से भी उसे किसी प्रकार की मदद नहीं की जा रही थी आखिरकाकर विकलांग किसान सचिन ने आत्महत्या करने की कोशिश की. इस मामले की जांच कर नायब तहसीलदार सवई पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जाए ऐसी मांग निवेदन व्दारा की गई. इस समय शिवसेना उपजिला प्रमुख बाबू महाराज दीक्षित, वाहुतक सेना अचलपुर तहसील प्रमुख नरेश तायवाडे, उप तहसील प्रमुख रोशन जयसिंगपुरे, योगेश इंगोले, अनिल सायंदे, शैलेश पांडे, मोहन रघुवंशी, ओम रवाले उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button