अमरावती

बाबासाहब के पुतले की अवमानना करने वालों पर कड़ी कार्यवाही करें

संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी की जिलाधिकारी से मांग

अमरावती/दि.7 श्रीक्षेत्र रिद्धपुर में डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के पुतले की अवमानना करने वाले समाजकंटकों पर कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही अमरावती जिले के सभी महापुरुषों के पुतलों की सुरक्षा व देखभाल करने हेतु उपाय योजना की जाये. ऐसी मांग संयुक्त रिपब्लिकन आघाड़ी की ओर से जिलाधिकारी को दिए गए निवेदन में की गई है.
निवेदन में कहा गया है कि श्रीक्षेत्र रिद्धपुर के पंचशील बुद्धविहार वार्ड क्र. 6 के भारतरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के पुतलों की कुछ समाजकंटकों द्वारा विगत 3 मार्च की मध्य रात्रि में अवमानना की गई. जिसके चलते आंबेडकरी अनुयायियों की भावना को ठेंस पहुंची है. महापुरुष के पुतले की अवमानना करने की घटना अत्यंत निंदनीय है. रिद्धपुर के डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के पुतले की विडंबना करने वालों पर कड़ी कार्यवाही कर अमरावती जिले के सभी महापुरुषों के पुतलों की सुरक्षा व देखभाल के लिए उपाय योजना करने की मांग निवेदन द्वारा की गई है.
निवेदन देते समय एड. पी.एस. खडसे,प्रा.विनायक दूधे, जगत शहारे, रमेश रामटेके,शीतल गजभिये,वर्षा आकोडे,मंगेश कनेरकर, समाधान वानखडे,रविकुमार गजभिये,वैशाली काले,सुरेश तायडे,वैभव रायबोले,किरण गुडधे,विजय खंडारे,अभिषेक कांबले, आकाश तायडे, पार्थ रोकडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button