अमरावती

महावितरण कृषी ऊर्जा नीति का लाभ लें

जिलाधिकारी शैलेश नवाल (Shailesh Nawal) का आह्वान

अमरावती/दि.9 – महावितरण की कृषी ऊर्जा नीति किसानों को बकाया मुक्त करने वाली है. इसका ज्यादा से ज्यादा बकायदार ग्राहकों ने लाभ लेने का आह्वान जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने किया है.
महाकृषी ऊर्जा नीति के प्रचार के लिए निकाले गए महाकृषी ऊर्जा अभियान-कृषी ऊर्जा पर्व इस पुस्तिका का प्रकाशन जिलाधिकारी शैलेश नवाल के हस्ते किया गया. इस समय अमरावती परिमंडल की मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर व अधिक्षक अभियंता दिलीप खानंदे ने जिलाधिकारी को महावितरण के महाकृषी ऊर्जा अभियान व कृषी पर्व की जानकारी दी. साथ ही परिमंडल के अब तक 5 हजार 845 ग्राहकों ने 5 करोड 43 लाख का भुगतान कर कृषी नीति का लाभ लेने की भी जानकारी इस समय जिलाधिकारी को दी.
1 मार्च से 14 अप्रैल के बीच महावितरण का कृषी पर्व राज्यभर अमल में लाया जा रहा है. कृषी पर्व के माध्यम से 18 कलमी कार्यक्रम व्दारा महाकृषी अभियान की जनजागृती की जा रही है. बकायदार ग्राहकों को 66 प्रतिशत सहुलियत रहने वाली महावितरण की कृषी नीति किसानों की बकाया रकम झिरो करने वाली तो है ही, इसके अलावा वसूल की गई बकाया रकम से ग्रामीण बिजली का जाल सक्षमीकरण किया जाएगा. इस समय कार्यकारी अभियंता अमरावती शहर आनंद काटकर, कार्यकारी अभियंता प्रशासन प्रतीक्षा शंभरकर, अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता प्रदीप अंधारे प्रमुखता से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button