अमरावती

स्पर्धा परीक्षा में सफल होने विद्यार्थी अभ्यासिका का लाभ ले

विधायक सुलभा खोडके का प्रतिपादन

व्हीएमव्ही-नवसारी परिसर में अभ्यासिका का भूमिपूजन
अमरावती-/ दि. 28 शहरी क्षेत्र में नागरी सुविधा उपलब्ध किए जाने के साथ शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विद्यार्थियों के उज्वल भविष्य के लिए सुसज्ज अभ्यासिका के निर्माण के लिए 50 लाख रूपये की निधि मंजूर करवाने पर मैं प्रशांत डवरे का अभिनंदन करती हूॅ. स्पर्धा परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थी स्पर्धा परीक्षा में सफल होने अभ्यासिका का लाभ ले, ऐसा प्रतिपादन विधायक सुलभा खोडके ने व्यक्त किया. वे रविवार को व्हीएमव्ही-नवसारी परिसर स्थित क्रांति ज्योति सावित्रीबाई फुले चौक के समीप मनपा क्रीडा संकुल के समीप सभी सुविधाओं से युक्त अभ्यासिका के भूमिपूजन के अवसर पर बोल रही थी.
विधायक सुलभा खोडके ने आगे कहा कि विद्यार्थी स्पर्धक परीक्षा में सफलता हासिल कर प्रशासकीय सेवा में जाए. इसके लिए उन्हें स्पर्धा परीक्षा के लिए मार्गदर्शन प्राप्त हो. इसके लिए मार्गदर्शक अभ्यासिका की अत्यंत आवश्यकता थी. अभ्यासिका में पुस्तके, संगणक आदि आवश्यक उपयुक्त सुविधा उपलब्ध कर 100 विद्यार्थियाेंं को एक ही समय में अभ्यास करने हेतु सुविधा दिए जाने के लिए प्रयासरत है. यशवंतराव चव्हाण विद्यापीठ के परिसर में सभी सुविधायुक्त क्रीडा संकुल के निर्माण का आगामी काल में हमारा मानस है विद्यार्थियों को शैक्षणिक सुविधाओं के साथ क्रीडा सुविधा भी उपलब्ध करवा दिए जाने के लिए भी हमारा प्रयास रहेगा.
भूमिपूजन समारोह में विधायक सुलभा खोडके, राष्ट्रवादी कांग्रेस के उपाध्यक्ष तथा प्रवक्ता संजय खोडके, वर्धा स्थित फिनिक्स अकादमी के संचालक व स्पर्धा परीक्षा मार्गदर्शक नितेश कराले, राकांपा के शहराध्यक्ष व पूर्व नगरसेवक प्रशांत डवरे, पूर्व महापौर एड. किशोर शेलके, पूर्व पार्षद रतन डेंडूले, मंजूश्री महल्ले, नीलिमा काले, प्रशांत महल्ले, छाया कथिलकर आदि उपस्थित थे. सर्वप्रथम सभी अतिथियों का राकांपा शहराध्यक्ष प्रशांत डवरे, सुयोग तायडे, प्रज्वल घोम, राजेन्द्र टाके, रवि अढाउ, शेलेन्द्र अमृते के हस्ते पुष्पगुच्छ प्रदान कर स्वागत किया गया.

Related Articles

Back to top button