अमरावती

तेरी सहेली को बाहर निकाल, हम रूम में रहेंगे!

रूपए भी दूंगा, नाबालिग छात्रा को धमकी, गाडगेनगर की घटना

अमरावती/ दि. 15- पढाई के लिए किराए से रहनेवाली संजना वानखडे के क्लासमेट ने ही संजना की हत्या कर डाली. इस घटना की अभी स्याई सूखी भी नहीं थी कि गाडगेनगर में किराए के रूप में रहनेवाली एक नाबालिग छात्रा के साथ छेडखानी कर गंभीर रूप से धमकी दी गई. आरोपी को वह पहचानती भी नहीं. जिससे आरोपी की खोज करना पुलिस के लिए चुनौती साबित हुई है. तेरी सहेली को रूम से बाहर निकाल अपन रूम में साथ में रहेंगे. ऐसी गंभीर धमकी अमरावती में किराए के रूम में रहनेवाली छात्रा को दिए जाने से पढाई के लिए रहनेवाली छात्राओं की सुरक्षा का प्रश्न निर्माण हुआ है.
बीते 13 मई की रात 1.15 बजे गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र के परिसर में यह घटना घटी. इस मामले में संबंधित नाबालिग लडकी की शिकायत पर गाडगेनगर पुलिस ने शनिवार तडकेे 4 बजे एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ छेडखानी, धमकी, पोक्सो के तहत अपराध दर्ज किया है. गाडगेनगर पुलिस ने पीडित लडकी को उस आरोपी के जिस मोबाइल नंबर से मिसकाल आया था. उस नंबर के सहारे आरोपी की खोज शुरू की है. इस बारे में सायबर सेल पुलिस की भी सहायता ली जायेगी, ऐसा गाडगेनगर पुलिस ने बताया.
* हकीकत में क्या हुआ ?
13 मई की रात 1.15 बजे एक नाबालिग लडकी रास्ते से उसके रूम की ओर जा रही थी. उस समय 40 से 45 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति मोटर साइकिल पर खडा था. उसने लडकी को आवाज दी. इतनी रात को क्यों घूम रही है, ऐसा उसने पूछा. उस पर काका मुझे मेडिकल से संबंधित काम था. इसके कारण मैं बाहर गई थी, ऐसा जवाब उसने दिया.
* जबर्दस्ती लिया मोबाइल नंबर
उस अज्ञात व्यक्ति ने तु तेरे दोस्त के साथ रात में घूमती है. तेरी पुलिस थाने में रिपोर्ट देता हूॅ, ऐसी धमकी दी. आरोपी रूकने पर भी नहीं रूका और फिजीकल रिलेशन रखने दे. मैं तुझे रूपए दूंगा. तेरी सहेली को रूम से बाहर निकाल. हम दोनों रूम में रहेंगे. ऐसा कहते हुए उस अज्ञात व्यक्ति ने युवती का मोबाइल नंबर जबर्दस्ती ले लिया. उसने लडकी के मोबाइल पर मिसकाल भी किया. इतना ही नहीं तो आरोपी ने उसी समय लडकी के साथ अश्लील छेडखानी की. इसके कारण घबराई लडकी ने उसको हाथ को झटका देते हुए रूम की तरफ भागी. जिससे होनेवाला अनर्थ टल गया.

Related Articles

Back to top button