अमरावती

कोरोना व ब्लैक फंगस के लिए विशेष आमसभा लें

पूर्व पार्षद मुन्ना राठोड की मनपा आयुक्त से मांग, सौंपा ज्ञापन

अमरावती/दि.29 – कोरोना महामारी व म्यूकरमाइकोसिस (ब्लैक फंगस) इन बीमारियों के लिए आमसभा लेने की मांग लेकर पूर्व पार्षद मुन्ना राठोड ने महापौर, आयुक्त, नगर सचिव को निवेदन सौंपा. निवेदन में कहा गया है कि, देश, राज्य व अमरावती जिले में कोरोना महामारी के साथ ही अब म्यूकरमाइकोसिस (ब्लैक फंगस) के कारण हाहाकार मचा हुआ है. इन बीमारियों के कारण रोजाना नागरिकों के उपचार में लाखों रुपए खर्च हो रहे है. जिसके कारण सामान्य नागरिक आर्थिक, मानसिक तथा शारीरिक रुप से संकट में आ गया है. अत: नागरिकों को इस संकट से बाहर निकालने के लिए सहायता का हाथ बढाना होगा.
दूसरी ओर केंद्र सरकार की गलत नीति और नियोजन के कारण इन बीमारियों के टीके भी उपलब्ध नहीं है. शहर में मनपा द्बारा कोरोना में उपचार व टीकाकरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है, किंतु केंद्र सरकार की ऑनलाइन पद्धति से वे भी हताश हो गए है. दूसरी ओर कोरोना व ब्लैक फंगस की दवाईयों की कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस आयुक्त को निवेदन देकर यह कालाबाजारी रोकने की आवश्यकता है.
अमरावती मनपा हमेशा छोटे-छोटे विषयों को लिए आमसभा लेती रहती है. मात्र इन भयंकर बीमारियों तथा कोरोना की तीसरी लहर में छोटे बच्चों की सुरक्षा की दृष्टि से विशेष आमसभा लेना आवश्यक है. इस आशय का निवेदन मुन्ना राठोड ने मनपा आयुक्त को सौंपा.

Related Articles

Back to top button