अमरावतीमुख्य समाचार

उडानपुल पर से पुलिस कर्मी पर पथराव करनेवाले दो युवकों को पकडा

राजापेठ पुलिस की कार्रवाई

अमरावती/दि.२२-राजकमल चौक के उडाणपुल पर से पुलिस कर्मचारी पर पथराव करनेवाले दो युवको को राजापेठ पुलिस ने हिरासत में लिया है.
यहां मिली जानकारी के अनुसार राज्य आरक्षित पुलिस बल में कार्यरत पुलिस उपनिरीक्षक अनिल अंभोरे विगत १८ नवंबर को राजकमल चौक में संचारबंदी के चलते ड्युटी पर तैनात थे. इस दौरान सफेद रंग की मोपेड पर दो लोग श्याम चौक से आ रहे थे. दोनों को रोकने का प्रयास करने पर उन्होंने पुलिस कर्मचारी को गालीगलौज करते हुए वहां से निकल गए. इसके बाद पांच से दस मिनट बाद जब पुलिस कर्मचारी अपने सहयोगियों के साथ राजकमल चौक उडानपुल के नीचे खडे थे. तभी मोपेड सवार युवकों ने उडानपुल के डिवायडर पर से सीमेंट का पत्थर पुलिस कर्मचारी पर फेंककर जान से मारने की कोशिश की. पुलिस कर्मचारी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने धारा ३०७,३६,५०४,१८८,३४ के तहत दोनों युवकों पर अपराध दर्ज किया.
मामले की जांच करने की जिम्मेदारी पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने तुरंत डीसीपी विक्रम साली को सौंपी. डीसीपी विक्रम साली व सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड के मार्गदर्शन में एक विशेष टीम बनायी गयी. इस विशेष टीम ने सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जाल बिछाकर अर्जुननगर निवासी तुषार हरणे और प्रतिक ध्ाुमाले को हिरासत में लिया. उनके पास से सफेद कलर की एक्टीवा नंबर एमएच-२७ सीटी-०९४७ को जब्त किया.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, डीसीपी विक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड के मार्गदर्शन में राजापेठ के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे, पुलिस कर्मचारी सागर सरदार, छोटेलाल यादव, नीलेश गुल्हाने, दिनेश भिसे, नरेश मोहरील ने की.

Related Articles

Back to top button