अमरावती

तालीब खान ने वापस लिया नामांकन

जिला वकील संघ चुनाव के शानदार मुकाबले की तैयारी

अमरावती/दि.25 – जिला वकील संघ के चुनाव आगामी 31 मार्च को होने जा रहे है. कल गुुरुवार को नामांकन पीछे लेने की तिथि थी. कार्यकारिणी सदस्यों में से तालीब खान ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. होने वाले वकील संघ के चुनाव के शानदार मुकाबले की तैयारी पूर्ण हो चुकी है.
वकील संघ के अध्यक्ष पद के लिए एड.शोएब खान व एड.मिलिंद देशपांडे, उपाध्यक्ष पद के लिए एड.अमित जामठीकर, एड.जितेंद्र देशमुख, एड.योगेश सोनोने, सचिव पद के लिए एड.मुकेश देशमुख, एड.नितीन राउत, ग्रंथालय सचिव पद के लिए एड.श्रीकांत पांडे, एड.राहुल दाखोडे ने नामांकन दायर किया है. कार्यकारिणी सदस्यों के लिए एड.चेतन बुंदिले, एड.कपील गुप्ता, एड.संदीप वानखडे, एड.रामभाऊ खराटे, एड.भूषण कोकाटे, एड.रमेश भुले, एड.गौरव भुले, एड.सुमित शर्मा, एड.किरण यावले, एड.सुषमा रायबोले ने नामांकन भरा है.
चुनाव में मुख्य चुनाव अधिकारी के रुप में एड.उज्वल सोनोने और सहायक के रुप में एड.विनोद नागपुरे, एड.शहजाद नैय्यर कामकाज संभाल रहे है. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव व ग्रंभालय सचिव पद के लिए प्रति एक व कार्यकारिणी के लिए 7 सदस्यों का चुनाव किया जाएगा. 31 मार्च को मतदान के बाद उसी दिन मतगणना की जाएगी और फिर नतीजे घोषित किये जाएंगे.

Related Articles

Back to top button